ब्रेकअप के बाद भी कार्तिक आर्यन संग इश्क फरमाएंगी सारा अली खान

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ब्रेकअप के बाद एक बार फिर एक-दूजे से रोमांस फरमाते नजर आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब ये जोड़ी ब्रेकअप बाद फिर से स्क्रीन शेयर करेगी।

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan | Sach Bedhadak

Kartik Aaryan and Sara Ali Khan: कार्तिक आर्यन और सारा अली खान कभी एक-दूसरे के साथ रिलेशन में थे। लेकिन कुछ समय बाद ही उनका ब्रेकअप हो गया। लेकिन ब्रेकअप के बाद भी ये कपल एक-दूसरे के साथ इश्क फरमाता नजर आएगा। आप सोच रहेंगे कैसे तो आपको बता दें कि आने वाली फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक बार एक साथ काम करते नजर आएंगे।

खबरों की मानें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन फिल्म ‘भुल भुलैया 3’ में एक साथ नजर आ सकते हैं। अगर यह बात सही साबित होती है तो यह पहली बार होगा जब ये जोड़ी ब्रेकअप के बाद स्क्रीन शेयर करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा और कार्तिक की नई हॉरर और कॉमेडी फिल्म साल 2024 में फ्लोर पर जा सकती है। माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी तैयार है। हालांकि इससे पहले सारा और कार्तिक पहली बार साल 2020 में आई फिल्म ‘लव आजकल’ में साथ नजर आए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-Fighter के टीजर पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, सुनकर हो जायेगा फैंस का दिल खुश

‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस के बाद अनीस बज्मी और भूषण कुमार ‘भूल भुलैया 3’ के साथ फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने के लिए फिर से एक साथ आ रहे हैं। ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में नजर आईं थीं। रिपोर्ट की मानें तो दोनों सितारों को फिर से साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है. कार्तिक और सारा अच्छे दोस्त हैं और फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं।

बता दें, कार्तिक और सारा की नजदीकियों के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में खूब छाए थे। दोनों को अक्सर साथ स्पॉट भी किया जाता था। इवेंट्स से लेकर पार्टी में भी ये जोड़ी साथ नजर आया करती थी। लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चला और दोनों का ब्रेकअप हो गया था। सारा ने करण जौहर के शो में अपने ब्रेकअप को लेकर बात की थी। उनके मुताबिक उनके लिए ये आसान नहीं था।

यह खबर भी पढ़ें:-Box Office: ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 400 करोड़ के करीब पहुंची कमाई, जानें 9वें दिन