Kota: ‘सॉरी पापा! मेरा सिलेक्शन नहीं हो पाएगा’ फांसी के फंदे पर झूला छात्र, 48 घंटे के अंदर दूसरा सुसाइड

Kota Suicide News: राजस्थान की एजुकेशन नगरी कोटा में 48 घंटे के अंदर दूसरे छात्र ने सुसाइड किया।

Second suicide in kota | Sach Bedhadak

Kota Suicide News: जयपुर। राजस्थान के कोटा में छात्रों के सुसाइड करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एजुकेशन नगरी के नाम से प्रसिद्ध कोटा में 48 घंटे के अंदर दो छात्रों ने सुसाइड कर लिया है। रविवार को देर रात एक छात्र ने सुसाइड कर लिया जबकि दूसरा छात्र ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। छात्र ने सुसाइड करने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने लिखा है-‘सॉरी पापा! मेरा सिलेक्शन नहीं हो पाएगा।’

यह खबर भी पढ़ें:-चुनाव खत्म होते ही मुश्किल में फंसे रविंद्र सिंह भाटी, 32 समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज

कोटा में नीट की तैयारी कर रहा था ‘भारत’

सुसाइड का यह मामला कोटा के जवाहर नगर थाने इलाके से सामने आया है। जहां धौलपुर निवासी भारत ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। भारत कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, भारत का नीट परीक्षा में तीसरा अटेम्प्ट था। छात्र भारत के साथ उनका भांजा रोहित भी उनके साथ रहकर नीट की तैयारी कर रहा था। मंगलवार सुबह जब रोहित बाजार में हेयर कट करवाने गया तो पीछे से भारत फांसी के फंदे पर झूल गया।

New Project 18 | Sach Bedhadak

‘सुबह तक सब ठीक-ठाक था’

भारत के साथ रहने वाले रोहित ने मीडिया से बताया कि सुबह तक सब ठीकठाक था। मुझे घर के लिए रवाना होना था, इसलिए मैं बाजार हेयर कट करवाने चला गया। वापस आया तो मामा पंखे से लटक रहे थे। मैं उनकी नब्ज चेक की तो कोई हरकत नहीं थी। इसके बाद मैंने हॉस्टल की आंटी को बुलाया और उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

डिप्रेशन जैसी भी कोई बात नहीं थी, मां की हर दिन अपने पिता से बात होती थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rajasthan IT Raid: राजस्थान में JKJ ज्वैलर्स पर IT विभाग की छापेमारी, 13 ठिकानों पर चल रही रेड