Box Office: ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया गदर, 400 करोड़ के करीब पहुंची कमाई, जानें 9वें दिन की कमाई

Animal Movie Box Office Collection : रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज के बाद नौंवे दिन पर बॉक्स ऑफिस पर कमाई में गर्दा उड़ाया है। फिल्म की कमाई 400 करोड़ के करीब पहुंच गई है।

animal movie | Sach Bedhadak

Animal Movie Box Office Collection : रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर शानदार कमाई करते हुए हर रोज नए रिकॉर्ड्स बना रही है। संदीप रेड्‌डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ रिलीज के 9 बाद भी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में गर्दा उड़ा रही है। रणबीर कपूर, बॉबी देओल स्टारर फिल्म ने बॉलीवुड दुनिया की फिल्मों में नए नया इतिहास रच दिया है। आइए जानते है एनिमल के 9 दिनों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

ऐसा चला एनिमल का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘एनिमल’ ने 63.8 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग की थी, जो अब तक सबसे बड़ी ओपनर फिल्मों में दूसरे नंबर है। ‘जवान’ के एनिमल ने सबसे अधिक कमाई की है और पिछली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Animal ने नौवें दिन 37.00 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह से कुल मिलाकर फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ की कमाई के करीब पहुंच चुकी है। फिल्म ने अब तक 398.53 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है।

यह खबर भी पढ़ें:-Fighter के टीजर पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, सुनकर हो जायेगा फैंस का दिल खुश

‘एनिमल’ ने वर्ल्डवाइट 630 करोड़ से अधिक की कमाई

अगर ‘एनिमल’ के वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अब तक करीब 530 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। इसने 8 दिनों में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं 8 दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 429.20 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन किया है। बता दें कि यह फिल्म 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई। करीब 100 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म 3 घंटे 21 मिनट की है।

एनिमल ने सैम बहादुर को पहुंचाया नुकसान

मेघना गुल्जार निर्देशित विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ को एनिमल के साथ रिलीज होने से काफी नुकसान हुआ है। एनिमल में जहां 63.8 करोड़ रुपए की ओपनिंग की तो वहीं सैम बहादुर 6.25 करोड़ रुपए का ही आंकड़ा छू पाई। भले ही विक्की कौशल ने सैम बहादुर का किरदार निभाने में पूरी जान झोक दी पर एनिमल की आंधी में यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिक नहीं पाई। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सैम बहादुर ने नौवे दिन ओपनिंग डे से ज्यादा 6.75 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। कुल मिलाकर यह फिल्म अब तक 49.05 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है। वहीं 8 दिनों में वर्ल्डवाइड 58 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

यह खबर भी पढ़ें:-हवाई एक्शन से लेकर किसिंग सीन तक…ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’ के टीजर में है बहुत कुछ