Fighter के टीजर पर आया शाहरुख खान का रिएक्शन, सुनकर हो जायेगा फैंस का दिल खुश

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ (25 जनवरी) क्रिसमस-डे के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है।…

Ritik Roshan 01 | Sach Bedhadak

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ (25 जनवरी) क्रिसमस-डे के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। वहीं इस मूवी का ट्रेडर भी शुक्रवार को जारी किया गया, इस पर ऋतिक के फैंस और सेलेब्स के खूब रिएक्शन आए है, लेकिन शाहरुख खान के ट्वीट ने उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर लिखा है, केवल एक चीज जो, ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर से ज्यादा सुंदर हो सकती है, वह है सिद्धार्थ आनंद का अपनी फिल्मों को प्रस्तुत करने का तरीका है। हर तरफ…. ‘आप मजाक कर रहे होंगे’ भाई! सभी को शुभकामनाएं, उडान भरने के लिए तैयार।

बता दें कि साल 2023 की शुरुआत में शाहरुख खान की पठान रिलीज हुई थी, जिसे भी सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। जो इस साल की ब्लॉकबास्टर फिल्म थी, जिसे 1000 करोड़ रुपए की कमाई बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड की थी। इससे पहले भी शाहरुख खान ने अपनी ‘X’ प्रोफाइल फिल्म की सराहना करते हुए लिखा था, वाह ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर की यह तिकड़ी कमाल की लग रही है।

Ritik Rohshan 01 | Sach Bedhadak

बता दें कि सिद्धार्थ आनंद की सुपरहिट ‘पठान’ में शाहरुख और दीपिका पादुकोण की जोड़ी चौथी बार साथ नजर आई थी। इससे पहले दीपिका पादुकोण ने 2007 की फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और फिर उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस में किंग खान के साथ काम किया। शाहरुख और दीपिका की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही है। इसके अलावा जवान में भी दीपिका पादुकोण का कैमियो था। जबकि फाइटर दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन की पहली मूवी है।