Ajay Devgn की फिल्म ‘Bholaa’ ने दी Dasara को पटखनी, चौथे दिन की मोटी कमाई

Bholaa : अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) की स्टारर फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) ने रविवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया है।…

Bholaa 01 | Sach Bedhadak

Bholaa : अजय देवगन (Ajay Devgan) और तब्बू (Tabu) की स्टारर फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) ने रविवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया है। अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ ने साउथ सुपरस्टार नानी की दसारा को बॉक्स ऑफिस पर चौथे दिन जोरदार पटखनी दी है। कमाई के मामले में दोनों फिल्मों का कारोबार 50-50 करोड़ के पार पहुंच चुका है। इसी बीच रविवार का कलेक्शन का आंकड़ा सामने आ गया है।

यह खबर भी पढ़ें:-फैंस को लगा तगड़ा झटका, Happu Ki Ultan Paltan शो की जान छोड़ेंगी शो

image 9 | Sach Bedhadak

पहले वीकेंड में भोला ने कमाए इतने करोड़
बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के अनुसार भोला का पहला वीकेंड निकल चुका है, जिसमें अजय देवगन की फिल्म ने कुल 45 करोड़ का बिजनेस किया है, जबकि रविवार को फिल्म में 20 फीसदी का उछाल देखने को मिला है। रविवार के दिन अजय देवगन की फिल्म भोला ने 13.75 करोड़ की कमाई की है, जो दसारा से अधिक है, क्योंकि साउथ सुपरस्टार की फिल्म ने रविवार को 13 करोड़ रुपए कमाए हैं, भोला ने पहले दिन 11 करोड़, दूसरे दिन 7.40 करोड़ और तीसरे दिन 12.30 करोड़ कमाए है।

image 10 | Sach Bedhadak

दसारा ने पहले वीकेंड में कमाए इतने करोड़
दसरा ने चौथे दिन 13 करोड़ का बिजनेस किया है, जिसके बाद वीकेंड कलेक्शन को मिलाकर 58 करोड़ की कमाई कर ली है, जिसके चलते नानी-कीर्ति सुरेश की फिल्म ने अजय देवगन की फिल्म को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि रविवार के दिन भोला ने दसरा को कड़ी देते हुए अधिक कमाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *