पहली बार Nayanthara ने दिखाया अपने बेटों का चेहरा, नाम भी किया रिवील

साउथ की सुपरस्टार नयनतारा(Nayanthara) और पॉपुलर डायरेक्टर विग्नेश शिवन इन दिनों अपने जुड़वा बच्चों के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। दोनों ही अपने बच्चों…

Nayanthara | Sach Bedhadak

साउथ की सुपरस्टार नयनतारा(Nayanthara) और पॉपुलर डायरेक्टर विग्नेश शिवन इन दिनों अपने जुड़वा बच्चों के साथ खूब एंजॉय कर रहे हैं। दोनों ही अपने बच्चों की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं, लेकिन उनका कभी चेहरा नहीं दिखाया। हाल ही में विग्नेश शिवन ने फोटोज शेयर की हैं जिनमें नयनतारा अपने दोनों बेटों को लेकर बैठी हैं। इसी के साथ विग्नेश ने एक गुड न्यूज शेयर की है।

रिवील किये बेटों के नाम

विग्नेश ने इस पोस्ट के जरिए अपने दोनों बेटों का नाम रिवील किया है। उन्होंने बच्चों के नाम में N भी जोड़ा है जो की नयनतारा(Nayanthara) को रिप्रजेंट करता है। उनके एक बेटे का नाम उयीर रुद्रोनील एन शिवान है और दूसरे बेटे का नाम उलग दैविक एन शिवान है। ये तस्वीर किसी होटल की खिड़की के पास से खींची गई है। आपको बता दें कि, नयनतारा ने अपने बेटों का नाम चेन्नई में इवेंट में भी रिवील किया है। उनका ये वीडियो देखते ही देखते खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नयनतारा पूरी खुशी और एक्साइटमेंट के साथ अपने दोनों बेटों का नाम दुनिया को बता रही हैं।

अक्टूबर में बने थे माता-पिता

नयनतारा और विग्नेश ने 9 जून को शादी की थी। इस शादी में काफी क्लोज लोग ही शामिल हुए थे। शादी के 4 महीने बाद ही कपल ने माता-पिता बनने की जानकारी दी थी। विग्नेश शिवन ने अपने इंस्टाग्राम पर ट्विन्स के नन्हें-नन्हें पांव की तस्वीरें शेयर करके दी थी। उन्होंने जानकारी शेयर करते हुए लिखा था, ‘नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हमें दो ट्विन्स बेबी ब्वॉयज हुए हैं’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *