जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षाबलों और पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन

जयपुर। जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद जयपुर पुलिस के होश उड़ गए थे। सोमवार सुबह एयरपोर्ट की ऑफिशियली…

jaipur airport 01 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद जयपुर पुलिस के होश उड़ गए थे। सोमवार सुबह एयरपोर्ट की ऑफिशियली आईडी पर ई-मेल भेजकर यह धमकी दी है। धमकी देने वाले ने एयरपोर्ट के साथ ही तीन एयरलाइंस में भी बम प्लांट किए जाने की धमकी दी थी।

यह खबर भी पढ़ें:-Phalodi Satta Bazar: फलोदी सट्‌टा बाजार में प्रत्याशियों की जीत-हार का आंकलन शुरू, जानें कैसे होती है भविष्यवाणी

मेल में लिखा, इसको हल्के में मत लेना। इसके बाद एयरपोर्ट सुरक्षा जवानों ने पुलिस, बम निरोधक दस्ता और हॉग स्क्वॉड ने एयरपोट्र पर सर्च अभियान चलाया है। विजिलेंस टीम ई-मेल करने शख्स को खोजने की कोशिश कर रही है। एयरपोर्ट एसएचओ मोतीलाल ने कहा, सुबह करीब 9:45 बजे जयपुर एयरपोर्ट की ई-मेल पर किसी व्यक्ति ने धमकी भरा मेल भेजा था। एयरपोर्ट पर बम की सूना मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई।

पुलिस ने एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षाकर्मीयों के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वॉड की तरफ से पूरे एयरपोर्ट परिसर और उसके आस-पास की तलाशी की गई। हालांकि सर्च ऑपरेशन में कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है।

देश के कई एयरपोर्ट पर भेजा धमकी भरा मेल
जयपुर एयरपोर्ट के साथ ही श्रीनगर, वाराणसी चड़ीगढ सहित देश के कई एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। देश के इन सभी एयरपोर्ट की ऑफिशियल ई-मेल पर यह धमकी भरा समैसेज भेजा गया है। बता दें कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने सभी को एक साथ मेल किया है।

4 महीने में चौथी बार मिली एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी
खबरों की मानें तो बीते चार महीने में यह चौथी बार है। जब जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली। इससे पहले इसी महीने 26 अप्रैल 2024, 16 फरवरी 2024 और 2023 में 27 दिसंबर को एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी गई थी। बता दें कि 26 अप्रैल को एयरपोर्ट के ऑफशियल आईडी और 2 बार कस्टमर केयर आईडी पर धमकी भरा मेल आया था।