Maanayata Dutt Birthday: कभी ‘बी ग्रेड’ फिल्में करती थीं, संजय दत्त का दिल जीतने के लिए किया ये काम, अब जी रही है रानी जैसी जिंदगी

Maanayata Dutt Unknown Facts: पहले से ही एक बेटी के पिताअभिनेता संजय दत्त खुद से 18 साल छोटी मान्यता दत्त पर दिल हार बैठे थे।

manyata dutt | Sach Bedhadak

Maanayata Dutt Unknown Facts: पहले से ही एक बेटी के पिताअभिनेता संजय दत्त खुद से 18 साल छोटी मान्यता दत्त पर दिल हार बैठे थे। संजय दत्त की दिल की रानी मान्यता दत्त शनिवार को अपना 45 जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 22 जुलाई, 1978 को हुआ था। मुंबई में जन्मी मान्यता दत्त का कुछ वक्त दुबई में बीता। लेकिन उसके बाद मान्यता ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनके जन्मदिन पर जानते उनसे जुड़े कुछ किस्से जो आप शायद ही जानते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘मैं कोई पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं हूं’…फ्लाइट में उर्फी के साथ छेड़छाड़…दारू पी कर लड़कों ने की गंदी हरकतें!

स्ट्रगल के बाद भी नहीं मिली सफलता

मान्यता दत्त ने अपने कॅरियर के शुरुआत में काफी स्ट्रगल किया, लेकिन फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिली। सफलता पाने के लिए ‘ बी ग्रेड’ फिल्में तक की। भले फिल्मों में मान्यता को ज्यादा सफलता नहीं मिली पर संजय दत्त के साथ ने उनकी किस्मत पलट कर रख दी और रानी की तरह अपना जीवन व्यतीत करती हैं। बता दें कि मान्यता दत्त ने ‘लवर्स लाइफ अस’ नाम की सी ग्रेड फिल्म में काम किया था। मान्यता दत्त ने प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ में भी आइटम नंबर किया था।

मान्यता ने 3 बार चेंज किया अपना नाम

आपको जानकर हैरानी होगी मान्यता अपना नाम 3 बार बदल चुकी हैं। असल में वह मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनका असली नाम ‘दिलनवाज शेख’ है। जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तब उन्होंने अपना नाम सारा खान रख लिया था। इसके बाद उन्होंने तीसरी बार अपना बदला और मान्यता रखा।

यह खबर भी पढ़ें:-अभिनेता चार्ली चैप्लिन की बेटी जोसफिन चैप्लिन का 74 वर्ष की उम्र में निधन

ऐसे शुरू हुई थी संजय दत्त और मान्यता की लव स्टोरी

बता दें कि मान्यता दत्त की संजय दत्त से मुलाकात नितिन मनमोहन ने कराई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए प्यार कर बैठे। खबर है कि मान्यता दत्त अपने घर से खाना बनाकर संजय दत्त के लिए फिल्म के सेट पर पहुंचाती थीं। ऐसे धीरे-धीरे मान्यता दत्त ने संजय दत्त के दिल में जगह बना ली और साल 2008 में दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी रचा ली। यह संजय दत्त की तीसरी और मान्यता दत्त की दूसरी शादी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *