सलमान, शाहरुख और ऋतिक रोशन का जूनियर NTR से होगा ‘दूसरा वॉर’

यशराज अपनी स्पाई यूनिवर्स को और मजबूत करने की तैयारी है। इसके लिए एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, पठान और टाइगर 3 के बाद अब प्रोडक्शन हाउस ने इस सीरीज की अगली मूवी वॉर की तैयारी शुरू कर दी है।

Hrithik Roshan | Sach Bedhadak

जयपुर। यशराज अपनी स्पाई यूनिवर्स को और मजबूत करने की तैयारी है। इसके लिए एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, पठान और टाइगर 3 के बाद अब प्रोडक्शन हाउस ने इस सीरीज की अगली मूवी वॉर की तैयारी शुरू कर दी है। इस मूवी से बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने की पूरी तैयारी है। यही कारण है कि वॉर में कबीर खान के साथ रॉ एजेंट टाइगर और पठान को लाने के तैयारी है। अब जग तीन सुपर स्टार मूवी में हैं तो उनके मुकाबले के लिए विलन भी तो उतना ही पावरफुल होना चाहिए ना।

ऐसे में यशराज ने एसएस राजामौली की आरआरआर से वर्ल्डवाइड फे मस हुए सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को इस भूमिका के लिए चुना। यह जवानी है दीवानी और ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी पहली बार यशराज प्रोडक्शन की फिल्म वॉर 2 डायरेक्ट कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रणबीर कपूर को मिला ED का समन, टाइगर श्रॉफ-सनी लियोनी समेत ये 14 स्टार्स भी रडार पर

सलमान, शाहरुख की भूमिका पूरी होगी या कैमियो, इस पर संशय

डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने ही तीनों को साथ कास्ट करने का फैसला लिया है, लेकिन शाहरुख और सलमान का फिल्म में फुल रोल होगा या सिर्फ कैमियो, इस पर अभी संशय है। इस मूवी का कई कारणों से बज बन रहा है, क्योंकि अयान मुखर्जी पहली बार यशराज स्पाई यूनिवर्स की फिल्म डायरेक्ट कर रहे हैं। दूसरा कि इसमें तीन मेगास्टार साथ दिखेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-उर्फी को देख बिगड़ रहे बच्चे, एक्ट्रेस बोलीं- तुमने पैदा किए…तुम खुद सुधारो, मैंने ठेका थोड़े लिया है!

अक्टूबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म वॉर 2 की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होने वाली है। फिल्म का मुहुर्त पहले ही हो चुका है, जिसके बाद अब जल्द शूटिंग शुरू होगी। फिलहाल ऋतिक रोशन अपनी फिल्म फाइटर की शूटिंग के सिलसिले में इटली में है। उनके लौटते ही उनके हिस्सेके सीन शूट होंगे। इससे पहले डायरेक्टर अयान मुखर्जी जूनियर एनटीआर के साथ शुटिंग शुरू करने वाले हैं।

वॉर 2 साल 2019 में आई वॉर की सीक्वल फिल्म है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर लीड रोल में थे। 2023 तक वॉर भारत में सबसे बड़ा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म थी, जिसका रिकॉर्ड शाहरुख खान की पठान ने 2023 में तोड़ है।