उर्फी को देख बिगड़ रहे बच्चे, एक्ट्रेस बोलीं- तुमने पैदा किए…तुम खुद सुधारो, मैंने ठेका थोड़े लिया है!

सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद इन दिनों अपने बयानबाजी को लेकर भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है।

sach 1 7 | Sach Bedhadak

Urfi Javed: सोशल मीडिया पर हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद इन दिनों अपने बयानबाजी को लेकर भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि हाल ही में उन्होंने मीडिया के इवेंट में अपनी बातों को बेबाकी से रखते हुए उन लोगों को जवाब दिया है जो उनकी ड्रेसिंग सेंस को लेकर कई तरह के सवाल उठाते रहते हैं।

मैं मेंटली अब्यूज का शिकार हुई हूं

उर्फी ने कहा- मैं आज भी खुद को डिस्कवर कर रही हूं। हर रोज उठती हूं, सोचती हूं कि आज क्या नया होगा। मेरा मेंटली अब्यूज का शिकार हुई हूं, फिजीकली नहीं हुई हूं। मैं क्लीयर कर देना चाहती हूं। मैं 15 साल की थी, जब पोर्न साइट पर मेरी फोटो अपलोड कर दी गई थी। सबने मुझे ब्लेम किया। मेरे पापा तक ने ही मुझे बातें सुनाई। लेकिन जिसने किया उसे किसी ने कुछ भी नहीं कहा। फिर दो-तीन चीजें हुई, मैंने घर छोड़ दिया।

पिता से नहीं करती 10 साल से बात

जब मैं 17 साल की थी तब कितना सुनती थी मैं अपनी लाइफ के डिसीजन्स खुद लेना चाहती हूं। ना भाई ना पापा, कोई नहीं। मैंने दो साल बहुत स्ट्रगल किया, तब सब बहुत कुछ बोलते थे कि इसके पास बहुत पैसा होगा, पोर्न करती होगी। मैंने अपने पापा से 10 साल से बात नहीं की है और ना ही करूंगी। वो अपनी दुसरी फैमिली में खुश हैं। उनकी हैं अपनी दूसरी पत्नी। मेरी मां और बहन से बात होती हैं। मैं एक्ट्रेस बनने आई थी, लेकिन पता था कि मूवीज में कुछ नहीं होगा, तो मैंने सीरियल्स के लिए ऑडिशन दिया।

‘उर्फी को देखकर ब‍िगड़ते हैं बच्चे’

एक महिला के सवाल पर उर्फी ने कहा – तो मैंने ठेका ले रखा है तुम्हारी टीनएज बेटी का, तुम सुधारो, तुम्हारे बच्चे हैं। तुमने पैदा किया है, तुम सीधा करो। मैं नहीं संभाल रही तुम्हारे बच्चे को, अपने बच्चों की रिस्पॉन्सिबिलिटी मुझपर मत डालो। मुझे संभालने होते मैं खुद कर लेती।

एक और ने जब अपने 16 साल के बेटे को लेकर उर्फी को ट्रोल किया तो, एक्ट्रेस ने जवाब में कहा- आप जब अपने पति से पिटती हो तब बड़ा अच्छा एग्जाम्पल सेट कर रही हो। ये बताओ, अपनी बेटी के लिए वो मेरे बच्चे नहीं है। मैं क्यों जिम्मेदारी लूं? मैं कोई पॉलिटिशियन भी नहीं जो किसी की जिम्मेदारी लूं। मैं एक एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हूं। मैं अपना काम कर रही हूं.