Hera Pheri 3: शुरू हुई फिल्म की शूटिंग, सामने आया अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी का पहला लुक

Hera Pheri 3: हिन्दी सिनेमा के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों सुनील शेट्टी और परेश रावल साथ फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग में लगे…

Hera Pheri 3

Hera Pheri 3: हिन्दी सिनेमा के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों सुनील शेट्टी और परेश रावल साथ फिल्म हेरा फेरी 3 की शूटिंग में लगे हुए हैं। ‘हेरा फेरी 3’ की शूटिंग के दौरान सेट से एक तस्वीर वायरल हो रही है । इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। अक्षय के फैंस उन्हें राजू के किरदार में देखकर बहुत खुश हैं। सेट से अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की लीक हुई फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है।

वायरल हुई फोटो

Hera Pheri 3: इस वायरल तस्वीर में परेश रावल, सुनील शेट्टी और अक्षय कुमार के साथ टीम मेंबर्स को भी देखा जा सकता है। सोर्स का कहना है कि, ये फोटो फिल्म के प्रोमो का है, जिसके लिए तीनों स्टार्स ने शूट किया है। इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Hera Pheri 3: कब शुरु होगी शूटिंग

ऐसा माना जा रहा है कि, फिल्म की शूटिंग 2023 के मिडिल में शुरु हो जाएगी। इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट करने वाले हैं, वहीं फिलहाल बाकी स्टार कास्ट का खुलासा नही हुआ है। आपको बता दें कि, कुछ समय पहले अक्षय ने खुद ये बात कही थी कि, वो ‘हेरा फेरी 3’ का हिस्सा नहीं होंगे। इसका कारण ये था कि, उनको फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। ऐसे में उनका फिल्म में एंट्री लेना उनके फैंस के लिए खुशी से कम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *