अजमेर में नाबालिग से दरिंदगी, फर्जी ID से दोस्त बनाकर मिलने बुलाया, कैफे में नशीला ज्यूस पिला किया दुष्कर्म

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक नाबालिक से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम फ्रेंड ने मिलने के बहाने बुलाकर कैफे में ले गया।…

New Project 2023 12 26T114452.698 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक नाबालिक से रेप का मामला सामने आया है। इंस्टाग्राम फ्रेंड ने मिलने के बहाने बुलाकर कैफे में ले गया। नशीला ज्यूस पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोपी युवक ने अश्लील वीडियो के से पीड़िता को ब्लैकमेल करता रहा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ दरगाह थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि दरगाह थाना क्षेत्र निवासी एक नाबालिग लड़की (17) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। नाबालिग ने शिकायत में बताया कि करीब 4 साल पहले इंस्टाग्राम पर वह एक लड़की से बात करती थी। करीब 2 महीने बाद उसे पता चला कि जो उससे लड़की की आईडी पर बात करता है वह एक लड़का है। बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। लड़की ने जब युवक के बारे में अपने परिजनों को बताया तो साल 2021 में दोनों की सगाई करवा दी।

यह खबर भी पढ़ें :- युवक को SI, RAS बनाने के नाम पर ठगे 54 लाख रुपए… युवती ने जान पहचान बढ़ाकर बनाया शिकार

आरोप है कि फरवरी 2021 में आरोपी युवक उसे ज्यूस पिलाने के लिए एक दुकान पर ले गया। बाद में उसे एक कैफे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साल 2022 में भी आरोपी उसे एक कैफे में ले गया और उसके साथ फिर रेप किया। इसी दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया।

यह खबर भी पढ़ें :- दौसा में शराब के नशे में ड्राइवर ने सड़क पर अंधाधुंध दौड़ाई जीप, लोगों को कुचलने का किया प्रयास, वीडियो वायरल

पीड़िता ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी युवक ने इनकार कर दिया। आरोपी युवक ने पीड़िता का वीडियो वायरल करने की धमकी देना शुरू कर दिया। आरोपी के ब्लैकमेल से परेशान होकर पीड़िता डरी-सहमी रहने लगी। पीड़िता की मां ने उससे कारण पूछा तो उसने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ दरगाह थाने में FIR दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।