दौसा में शराब के नशे में ड्राइवर ने सड़क पर अंधाधुंध दौड़ाई जीप, लोगों को कुचलने का किया प्रयास, वीडियो वायरल

दौसा। राजस्थान के दौसा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने लोगों को जीप से कुचलने का प्रयास…

New Project 2023 12 24T200212.805 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने लोगों को जीप से कुचलने का प्रयास किया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह मामला दौसा जिले के पापड़दा थाना इलाके के सराय गांव के बस स्टैण्ड का है।

जानकारी के अनुसार, पापड़दा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर को एक वाहन से जीप मामूली सी टच हो गई। दोनों ड्राइवरों में नुकसान की भरपाई को लेकर बात हो रही थी। इसके बाद दोनों ड्राइवरों में विवाद हो गया। ऐसे में जीप ड्राइवर सचिन बैरवा नशे में था। वह इतना भड़क गया कि उसने गांव के स्टैंड पर उसने जीप को अंधाधुंध दौड़ाना शुरू कर दिया। कई लोग जीप की चपेट में आते-आते बचे। इस दौरान लोगों ने ड्राइवर को रोकने के लिए पत्थर भी फेंके, लेकिन ड्राइवर नहीं रुका।
इस घटना का स्थानीय लोगों ने वीडियो बना लिया। जीप दौड़ाने का 1 मिनट 36 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया गया। इसके बाद दौसा की पापड़दा पुलिस ने जीप को जब्त कर लिया। हालांकि ड्राइवर के खिलाफ किसी ने शिकायत नहीं दी।

वीडियो में लोगों पर जीप को दौड़ाते हुए दिखा ड्राइवर…

जीप चालक ने तेज स्पीड में अपने वाहन को दुकानों के सामने इधर से उधर दौडाते हुए लोगों को कुचलने की कोशिश की। इससे वहां मौजूद लोगों में खलबली मच गई। वीडियो में महिलाएं चिल्लाते हुए दिख रही हैं तो पुलिस को फोन करने की गुहार भी लगा रही है। यह वीडियो एक मिनट 36 सैकेंड का है। पूरे वीडियो में गहमागहमी और लोगों ने दहशत देखी जा रही है। इसकी सूचना पर पापडदा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच जीप का जप्त कर लिया।

पापड़दा थाना प्रभारी मुरारी लाल मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि सराय गांव के स्टैंड पर एक जीप ड्राइवर तेजी से गाड़ी दौड़ा रहा है। लोगों को रौंदने की कोशिश कर रहा है। इस पर जाप्ता मौके पर पहुंचा था। वहां मौके पर जीप मिली लेकिन सचिन नहीं मिला। मौके पर मिली जीप के शीशे टूटे हुए थे। पुलिस ने जीप को जब्त कर पापड़दा थाने लाकर खड़ा कर दिया। इसके बाद शाम को सचिन अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचा। उसके साथ मारपीट की गई थी। चोट के निशान थे, इसलिए मेडिकल कराया था। दूसरे पक्ष के लोग भी थाने पहुंचे। दोनों ने राजनीमा कर लिया था।