अजमेर में नाबालिग लड़की से दरिंदगी, 2 युवकों ने नौकरी का झांसा देकर अपहरण किया गैंगरेप

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। 2 आरोपियों ने नौकरी का झांसा देकर पीड़िता को…

jaipur girl raped | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। 2 आरोपियों ने नौकरी का झांसा देकर पीड़िता को स्कूटी पर अपने घर ले गए और बारी बारी से उसके साथ रेप किया। पीड़िता की मां की ओर से क्रिश्चियन गंज थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के अनुसार, पीड़ित महिला ने क्रिश्चियन गंज थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी आनासागर चौपाटी पर बैठी थी। इस दौरान 2 युवक वहां आए और उसे नौकरी का झांसा देकर अपने साथ गाड़ी पर अपहरण कर ले गए।

पीड़ित महिला का आरोप है कि दोनों आरोपियों ने उसकी बेटी को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ बारी-बारी से रेप किया। बेटी होश में आने के बाद आरोपियों के चंगुल से निकली और घर पहुंच कर घटना की जानकारी उन्हें दी थी। इसके बाद उन्होंने मामले में एसपी को शिकायत देकर मुकदमा दर्ज करवाया है। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।