Urfi Javed का नया लुक देख परेशान हुए लोग, बोले-‘ये लड़की नए जनरेशन को खराब करके ही मानेगी’

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद के नए लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हुए परेशान। लोगों ने लगा दी फैशन क्वीन उर्फी जावेद की क्लास।

urfi javed 5 | Sach Bedhadak

Urfi Javed New Look Troll: अपने अतरंगी फैशन के चलते सुर्खियों में रहने वाली फैशन क्वीन उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं। लोग उर्फी के नए अवतार को देखकर माथा पकड़ रहे हें। जिसने भी उर्फी का नया लुक देख लिया वह कुछ बोल पाने की हिम्मत ही नहीं जुटा पा रहा है। क्योंकि इस बार उर्फी ने शर्म की सारी हदें पार कर दी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-रेखा को जिंदगी में नहीं मिला बाप का नाम और साया, पिता की मौत पर आखिरी बार चेहरा देखने नहीं गई थीं

उर्फी के लेटेस्ट लुक पर मचा बवाल

उर्फी जावेद (Urfi Javed Instagram) ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक शेयर किया है। नए लुक में उर्फी बिना कपड़ों के बस एक अजीब प्रॉप के सहारे कैमरा के सामने आ गई थीं। उर्फी जावेद का नया और अजीब प्रॉप टांगे थीं, जिससे अतरंगी फैशन क्वीन ने अपनी बॉडी को कवर किया था। उर्फी ने नए लुक के साथ कैप्शन में लिखा है-‘अगर शू सिंड्रेला को फिट बैठता है।’ उर्फी के नए लुक के सामने आते ही लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स के रिएक्शन

उर्फी का यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। हर कोई उर्फी को ट्रोल कर रहा है। यूजर्स का कहना है कि ये लड़की ऐसे नहीं मानेगी बल्कि नई जनरेशन को बिगाड़ कर ही मानेगी। एक यूजर ने उर्फी को बेशरम लड़की बता दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan की Tiger 3 की रफ्तार पड़ी धीमी, 5 दिन में नहीं कमा पाई 200 करोड़ भी