Salman Khan की Tiger 3 की रफ्तार पड़ी धीमी, 5 दिन में नहीं कमा पाई 200 करोड़ भी

Salman Khan Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान की टाइगर 3 ने पहले पांच दिन में किया 183 करोड़ रुपए का कारोबार। अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में आई गिरावट।

tiger 3 4 | Sach Bedhadak

Salman Khan Tiger 3 Box Office Collection: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज हुई और ओपनिंग भी शानदार रही। लेकिन वर्ल्डकप 2023 में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले के बाद टाइगर 3 का कलेक्शन गिरता ही चला जा रहा है।

पहले दिन टाइगर 3 सलमान खान की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी। फिल्म ने पहले ही दिन 44.50 करोड़ रुपए कमा डाले। लेकिन ये शुरुआत उतनी धमाकेदार नहीं थी जितनी उम्मीद की जा रही थी। टाइगर 3 को रिलीज हुए 5 दिन बीत चुके हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ठीकठाक कमाई भी कर ली है, लेकिन अब इसकी रफ्तार बिल्कुल धीमी पड़ गई है।

यह खबर भी पढ़ें:-रेखा को जिंदगी में नहीं मिला बाप का नाम और साया, पिता की मौत पर आखिरी बार चेहरा देखने नहीं गई थीं

लगातार घट रही है कमाई

रविवार को ओपनिंग डे टाइगर 3 ने 44.50, दूसरे दिन यानी सोमवार को 58 करोड़, तीसरे दिन यानी मंगलवार को 43.50 करोड़, चौथे दिन यानी बुधवार को 20.50 करोड़ और गुरुवार को 18 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इस तरह से फिल्म अपने पहले पांच दिन में भारत में 183 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन कर चुकी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टाइगर 3 राज फिल्म्स की सबसे महंगी फिल्म है। इसका रिपोर्टेड बजट 300 करोड़ बताया गया है। सलमान की फिल्म से पहले, स्पाई यूनिवर्स की पिछली फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-ओपन शर्ट में तस्वीर शेयर कर मलाइका ने लगाई आग, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल, बोले-‘कुछ तो शर्म कर लो’

सलमान के निभाए स्पाई किरदार, टाइगर से ही स्पाई यूनिवर्स की शुरुआत हुई थी और इस रोल में सलमान को देखने का इंतजार भी फैन्स को लंबे समय से था। लेकिन इस भारी भौकाल के बावजूद ‘टाइगर 3’ अभी 200 करोड़ का नेट कलेक्शन नहीं कर पाई है, जो इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘गदर 2’ के लिए 4-5 दिन में ज्यादा कर लिया था।