पीछे हटो सब…आंखें दिखाते हुए पैपराजी पर बरस पड़े सलमान, सोहेल की बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल

Salman Khan Angry on Photojournalism : सोहेल खान की बर्थडे पार्टी में पैपराजी पर नाराज होते दिखे अभिनेता सलमान खान। इस दौरान आंखे दिखाते हुए सलमान ने कहा पीछे हटो सब।

Salman Khan 7 | Sach Bedhadak

Salman Khan Angry on Photojournalism : दबंग अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) अपने भाई सोहेल खान (Sohail Khan Birthday) की बर्थडे पार्टी में पहुंचे। इस दौरान वेन्यू से निकलते वक्त वहां मौजूद फोटोग्राफर्स से आग बबूला होते दिखे। सलमान का गुस्सा होने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वो पैपराजी पर भड़कते दिख रहे हैं। वीडियो देखने के बाद फैंस भी भाईजान को सपोर्ट कर रहे हैं। वैसे सलमान बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं जिन्हें सुर्खियों में रहने के लिए किसी कारण की जरूरत नहीं पड़ती है। वो जहां भी जाते हैं कैमरामैन वहीं पहुंच जाते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Vs Salaar : ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले बजाया डंका, प्रभास की ‘सालार’ ने पलक झपकते ही पलटी

सोहेल खान ने सेलिब्रेट किया 53वां बर्थडे

सोहेल खान ने अपना 53वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर सलमान खान समेत पूरा परिवार मौजूद रहा। 19 दिसंबर को सोहेल ने बथर्ड की पार्टी रखी जिसमें सलीम खान, सलमा खान, अर्पिता खान और आयुष शर्मा, अलवीरा खान, अतुल अग्निहोत्री और उनकी बेटी अलिजेह अग्निहोत्री समेत बॉलीवुड के कई करीबी दोस्त मौजूद रहे। लेकिन पार्टी का सारा अट्रैक्शन सलमान ने ग्रैब कर लिया।

दरअसल, बर्थडे बैश के बाद वो अपने पेरेंट्स को वेन्यू से बाहर ले जाते दिखे। इस दोरान उन्हें देखते ही फोटोग्राफर तस्वीरें खींचने के लिए उनकी कार के पास गए। तभी सलमान गुस्से से तिलमिला उठे। कार में बैठने से पहले उन्होंने पैपराजी पर सारा गुस्सा उतार दिया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में सलमान पैपराजी को आंखें दिखाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वो कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि पीछे हटो सब।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉबी देओल को ‘एनिमल’ में अबरार का किरदार लगता था गंदा, दिन में हत्या और रात में साथ बैठकर….?

पिछली फिल्म ‘टाइगर 3’

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ‘टाइगर 3’ थी। इस फिल्म से फिल्ममेकर्स और सलमान को काफी उम्मीदे थी, लेकिन वह उम्मीदों के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन नहीं कर पाई। फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी ने मुख्य किरदार निभाए थे। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया था।