बॉबी देओल को ‘एनिमल’ में अबरार का किरदार लगता था गंदा, दिन में हत्या और रात में साथ बैठकर….?

animal actor bobby deol : बॉबी देओल को एनिमल में निभाया गया अबरार का किरदार बहुत गंदा लगता था। उन्होंने बताया कि दिन में हत्या और रात में साथ बैठकर खाना खाते थे।

Bobby Deol | Sach Bedhadak

animal actor bobby deol : रणबीर कपूर लीड स्टारर फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने विलेन के धांसू किरदार से बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर कमाई के मामले में आग लगा दी है। एक्टर के किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है और इसमें कोई दोराय नहीं है कि उनकी एक्टिंग पहले भी धांसू और एनिमल में भी उन्होंने शानदार काम किया है। बॉबी देओल ने एनिमल में निभाए गए अपने किरदार को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। खुद बॉबी ने बताया कि शुरुआत में उन्हें अबरार का रोल निभाने में घिन आ रही थी। एक्टर ने खुद बताया कि उन्होंने अबरार के किरदार को निभाने के लिए खुद को कैसे समझाया-बुझाया।

यह खबर भी पढ़ें:-सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट, जानें कहां हुआ ये हादसा

शूटिंग के दौरान होता था परेशान

बॉबी देओल ने बताया कि जब एनिमल फिल्म की शूटिंग हो रही थी तो उन्हें अबरार का किरदार खराब लगता था। यह बात उन्होंने फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताई थी। लेकिन जब अहसास हुआ कि सिर्फ एक किरदार निभा रहा हूं तो इतना बुरा क्यों फील रहा हूं? फिर मैंने उन्हीं लेागों के साथ जिनके साथ सीन में जो भी किया है, शाम को साथ बैठकर खाना खा रहे थे तो सब कुछ नॉर्मल लगा।

नहीं सोचा कि विलन हूं

अभिनेता विक्रांत मैसी ने कहा कि फिल्म में वह बहुत डरावने थे। दिन में वह 20 लोगों को मार रहे थे और रात में हम सब एक साथ बैठकर डिनर कर रहे थे और खेती-किसानी पर बात कर रहे थे। रणबीर कपूर के साथ शूट किए गए क्लाइमैक्स सीन पर बॉबी बोले-‘आपकी जिंदगी में बहुत कुछ होता है। कई बार आप हर्ट होते है। जब मैं फिल्म कर रहा था, मुझे स्टोरी सुनाई गई तो मैंने सोचा कि मैं विलन हूं। मुझे बताया गया था कि मेरे दादाजी थे जिन्होंने मेरे सामने आत्महत्या कर ली थी और मुझे इतना शॉक लगा कि मेरी आवाज चली गई। मैंने अपने दिमाग में वही रखा।’

दर्द आपको पागल बना देता है

बॉबी ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि मैंने अपने परिवार के बारे में सोचा। देओल फैमिली बहुत इमोशनल है। लेकिन एक-दूसरे के लिए हम कुछ भी कर सकते हैं। मैं 54 साल का हूं। मैंने अब तक के जीवन में दुख-सुख और बहुत कुछ देखा है। दर्द आपको पागल बना देता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Advance Booking : शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने 5 घंटे में ही कर डाली 1 करोड़ की कमाई, ‘सालार’ को

रणविजय, अबरार की जर्नी एक

बॉबी ने कहा, उनके अबरार और रणबीर के रणविजय के रोल की जर्नी लगभग एक जैसी ही है। जब आप फिल्म देखेंगे तो यकीन हो जाएगा। मुझे और रणबीर को लड़ते देखेंगे तो सोच में पड़ जाएंगे कि विलेन कोन है और हीरो कौन है। क्योंकि उनकी जर्नी भी ऐसी ही रही है।