सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की कार का हुआ एक्सीडेंट, जानें कहां हुआ ये हादसा

सुपरस्टार सलमान खान के जीजपा आयुष शर्मा की कार का एक्सीडेंट होने की खबर आ रही है। हालांकि, हादसे के वक्त आयुष शर्मा और उसके परिवार का कोई भी सदस्य कार में नहीं था। यह हादसा मुंबई के खार जिम खाना के पास हुआ।

salman khan brother in law ayush sharma | Sach Bedhadak

सुपरस्टार सलमान खान के जीजपा आयुष शर्मा की कार का एक्सीडेंट होने की खबर आ रही है। हालांकि, हादसे के वक्त आयुष शर्मा और उसके परिवार का कोई भी सदस्य कार में नहीं था। यह हादसा मुंबई के खार जिम खाना के पास हुआ। एक्टर के ड्राइवर भी बिल्कुल ठीक हैं। खबर है कि आयुष शर्मा का ड्राइवर गाड़ी लेकर गैस स्टेशन की तरफ जा रहा था, उसी दौरान सामने से एक कार सवार ने उनकी गाड़ी को ठोक डाला। हालांकि, कार एक्सीडेंट पर अभी तक ना तो सलमान खान और ना ही आयुष शर्मा का कोई बयान आया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Bagheera Teaser: केजीएफ, कांतारा और सालार के बाद बघीरा ने लगाई दहाड़, एक्शन से भरपूर है फिल्म का

आयुष शर्मा की कार का एक्सीडेंट

बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता अपने पति आयुष शर्मा और दोनों बच्चों के साथ मुंबई के खार स्थित घर में रहती हैं। जहां से 2 मिनट की दूरी पर कार का एक्सीडेंट हुआ है। सोशल मीडिया पर आयुष शर्मा की काले रंग की लैंड रोवर डिफेंडर एसयूवी की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें गाड़ी के राइट साइड का हिस्सा टूटा हुआ नजर आ रहा है।

आयुष शर्मा लंबे समय से फिल्मों की तो उन्होंने साल 2018 में ‘लवयात्री’ से फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले आयुष आखिरी बार फिल्म ‘अंतिम’ में नजर आए थे। हाल ही में एक्टर की तरफ से एक नए प्रोजेक्ट का ऐलान भी किया गया था। दरअसल आयुष शर्मा का कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं हैं, फिर भी सलमान खान के बैनर तले उन्होंने डेब्यू किया था।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki Advance Booking : शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने 5 घंटे में ही कर डाली 1 करोड़ की कमाई, ‘सालार’ को