Dunki Advance Booking : शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने 5 घंटे में ही कर डाली 1 करोड़ की कमाई, ‘सालार’ को पीछे छोड़ा

Shahrukh Khan Dunki : शाहरुख खान की फिल्म डंकी पहले ही दिन कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस रच सकती है नया इतिहास। किंग खान के चाहने वाले कर रहे है फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार।

Dunki advance booking | Sach Bedhadak

Shahrukh Khan Dunki : ‘पठान’ और ‘जवान’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद शाहरुख खान अब ‘डंकी’ से बॉक्स ऑफिस पर अपना डंका बजाने के लिए तैयार हैं। इस साल की यह उनकी तीसरी फिल्म होगी। ‘डंकी’ चार दिन बाद यानी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फैंस भी किंग खान की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म हिंदी सिनेमा के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है। फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग का सिलसिला शुरू हो गया है।

एडवांस बुकिंग खुलते ही फैंस ने अपनी-अपनी टिकट बुक कराना शुरू कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, बुकिंग खुलने के महज 5 घंटों के अंदर ही डंकी के 1 करोड़ से ज्यादा टिकट बुक हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डंकी ने महज 5 घंटे के अंदर ही 1 करोड़ रुपए से ज्यादा की एडवांस बुकिंग का आंकड़ा पार कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें:-अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या की एक्टिंग का वीडियो वायरल, फैंस का जीता दिल

डंकी में राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फैंस इस जुगल जोड़ी को पहली बार एक साथ देखने के लिए बहुत ही बेताब हैं। डंकी के ट्रेलर रिलीज के बाद से लोग इसे देखने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं। इस फिल्म का ना केवल भारत बल्कि विदेश में भी खूब प्रमोशन किया गया है। माना जा रहा है कि लंदन में प्रमोशन इसलिए किया गया कि क्योंकि यहां फिल्म की शूटिंग हुई थी।

डंकी से पहले राजकुमार हिरानी पहले ब्लॉकबस्टर 3 इडियट्स, पीके और संजू का निर्देशन कर चुके हैं। राजकुमार पिछले 20 सालों से शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका तलाश रहे थे.अब डंकी के जरिए आखिरकार उन्हें वो मौका मिल गया है।

‘सालार’ को ‘डंकी’ ने पीछे छोड़ा

‘डंकी’ बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की सालार के साथ टकराने वाली है। ये फिल्म डंकी के ठीक एक दिन बाद 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सालार की एडवांस बुकिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया है। लेकिन डंकी ने पहले ही दिन एडवांस बुकिंग के मामले में सालार को पीछे छोड़ दिया है। सालार ने 12 घंटों के अंदर 1 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। वहीं डंकी ने ये आंकड़ा महज 5 घंटों के भीतर कर लिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-मुझे पीनी होती तो…ऑटो रिक्शा या सड़क पर क्यों, सनी देओल ने वायरल वीडियो पर दी सफाई