अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या की एक्टिंग का वीडियो वायरल, फैंस का जीता दिल

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल फंक्शन में दी ऐसी धांसू परफॉर्मेंस कि उनके फैंस उनकी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी का कायल हो रहे हैं।

aaradhya bachchan | Sach Bedhadak

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी हमेशा से ही लाइमलाइट में रही है। फैंस को अभिषेक और ऐश्वर्या रॉय की जोड़ी बेहद पसंद आती है। इस स्टार कपल की बेटी आराध्या बच्चन भी हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं। फैंस आराध्या से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी पर नजर रखते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर आराध्या की एक्टिंग का एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जो उनके स्कूल फंक्शन का बताया जा रहा है। वीडियो में आराध्या परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

यह खबर भी पढ़ें :-मुझे पीनी होती तो…ऑटो रिक्शा या सड़क पर क्यों, सनी देओल ने वायरल वीडियो पर दी सफाई

अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई करती हैं। बीते दिन उनके स्कूल में एनुअल फंक्शन ऑर्गनाइज किया गया। इस स्कूल में कई बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे पढ़ाई करते हैं। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी भी इसी स्कूल में हैं जिनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

वीडियो में आराध्या की डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग से उनके फैंस काफी इंप्रेस हो रहे हैं। वीडियो में ऑडियंस में सामने ऐश्वया राय भी नजर आ रही है और खुशी से गदगद होती हुई अपनी बेटी के डांस को मोबाइल के कैमरा में कैद कर रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भी आराध्या की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं। फैंस उन्हें एक अच्छी एक्टर बता रहे हैं। लोग कह रहे हैं ये अपनी मां की तरह एक बेहतरीन अदाकारा बनेंगी।

यह खबर भी पढ़ें :-Dunki : अगर ये फंडा करा काम तो ‘जवान’ और ‘पठान’ से ज्यादा ताबड़तोड़ कमाई करेगी ‘डंकी’!

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आराध्या बच्चन एक इंग्लिश गाने पर परफॉर्म कर रही हैं और खास बात यह है कि इस गाने को उन्होंने खुद गाया है। इसके अलावा जो चीज सभी ने गौर की वो था आराध्या का बदला हुआ लुक। बचपन से लेकर अभी तक आराध्या को हमेशा एक ही लुक में देखा गया है, लेकिन इस वीडियो में आराध्या के बालों का मैसी बन हुआ नजर आ रहा है, जिसमें वह बेहद ही हसीन लग रही है।