Shruti Haasan शूटिंग के दौरान हुईं घायल, तस्वीर शेयर कर दी हादसे की अपडेट

अदाकारा Shruti Haasan अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के दौरान बुरी तरह से घायल हो गई हैं। अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर घायल होने की पूरी जानकारी दी है।

shruti haasan | Sach Bedhadak

मुंबई। साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिग का जलवा बिखेर चुकीं एक्ट्रेस श्रुति हसन (Shruti Haasan) के साथ शूटिंग के दौरान एक हादसा हो गया। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस हादसे में वह बुरी तरह से जख्मी हो गई हैं। श्रुति हासन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। ये पिक्चर उनके घुटनों की है। जिनपर चोट के निशान साफ-साफ देखे जा सकते हैं। एक्ट्रेस के दोनों घुटने बुरी रह से लाल हो रखे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Shraddha Kapoor ने सलमान खान के साथ डेब्यू से कर दिया था इनकार, 16 साल की उम्र में हुआ रोल ऑफर

श्रुति हासन ने पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है कि काम पर एक अच्छा दिन। कैप्शन को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि श्रुति के साथ ये हादसा उनके शूटिंग सेट पर ही हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान एक्शन सीन कर रही थी। एक्शन करते वक्त ही उन्हें घुटनों में चोट लगी है। एक्ट्रेस अपने काम को लेकर काफी डैडीकेटिव रहती हैं। एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो वह जल्द ही प्रभास के साथ नजर आएंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-Sonakshi Sinha के हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट पहली टाइगर के साथ करेंगी काम

प्रभास और श्रुति हासन फिल्म ‘सालार’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में फैंस को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म को KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं। आने वाले सितंबर महीने तक ये फिल्म भी रिलीज हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *