राजनीति में एंट्री लेगी कंगना रनौत…BJP से लड़ेंगी लोकसभा चुनाव, इस सीट से मिल सकता है टिकट

Lok Sabha Elections 2024: फिल्मों में धाकड़ रोल में नजर आने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अब राजनीति में करेंगी धमाकेदार एंट्री। हालांकि, अभी ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि वो कौनसी सीट से चुनाव लड़ेंगी।

Kangana Ranaut 4 | Sach Bedhadak

Lok Sabha Elections 2024: फिल्मों अपनी दमदार एक्टिंग के पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत अब राजनीति में एंट्री कर सकती हैं। लंबे समय से चर्चा है कंगना राजनीति में कूदने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और भाजपा की और से लोकसभा चुनाव लड़ेंगी। अब इन खबरों को कंगना रनौत के पिता अमरदीप रनौत ने भी कंफर्म कर दिया है। यानी अब ग्लैमर वर्ल्ड की क्वीन राजनीति में अपना ढंका बजाती नजर आएंगी।

कंगना के पिता ने किया कन्फर्म

कंगना के पिता अमरदीप रनौत ने साफ किया है कि एक्ट्रेस चुनाव तो लड़ेंगी, लेकिन सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर ही वो चुनाव मैदान में उतरेंगी। हालांकि, वो कहां से चुनाव लड़ेंगी इस बात को पार्टी ही तय करेगी।

यह खबर भी पढ़ें:-शाहरुख की ‘डंकी’ का बजा डंका, रिलीज से पहले ही सिनेमाहॉल ने कमा लिए 493 करोड़ रुपए

जेपी नड्‌डा से की मुलाकात

दो दिन पहले ही कंगना रनौत ने कुल्लू में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकार नड्‌डा से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद कंगना के चुनाव लड़ने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। वहीं एक्ट्रेस के पिता ने इसकी पुष्टी कर मोहर लगा दी है कि उनकी बेटी चुनाव मैदान में उतरने जा रही है। लेकिन कहां से चुनाव लड़ेंगी यह अभी तय नहीं हुआ है।

कौनसी सीट से चुनाव लड़ेंगी कंगना?

चर्चा है कि कंगना गुजरात, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, चंडीगढ़ या फिर हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ने की पूरी-पूरी संभावना है। हालांकि, अभी कुछ तय नहीं हुआ है। बता दें कि कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के भांबला गांव की रहने वाली हैं और उन्होंने मनाली में भी अपना एक घर बना रखा है। उनका परिवार भी मनाली में ही रहता है। कंगना और उनका पूरा परिवार हमेशा से बीजेपी का सपोर्टर रहा है।

‘इमरमेंसी’ में इंदिरा बंनेगी कंगना

वर्कफ्रंट की बात करते तो कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ इसी साल रिलीज हुई है, लेकिन फिल्म को दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था। अब वह जल्द ही फिल्म ‘इमरमेंसी’ में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी।

यह खबर भी पढ़ें:-10 हिस्सों में बंटेगा ये मल्टीबैगर शेयर, सालभर में पैसा डबल, कीमत 100 रुपए से कम