प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ हुई फिल्म Jee Le Zara से बाहर

फिल्म Jee Le Zara को लेकर लोगों के मन में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा…

jee le zara | Sach Bedhadak

फिल्म Jee Le Zara को लेकर लोगों के मन में काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है। रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट नज़र आने वाली थीं। लेकिन अब फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। आपको बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। वहीं अब बताया जा रहा है कि, कैटरीना कैफ ने भी खुद को इस फिल्म से अलग कर लिया है। फिल्म Jee Le Zara के लिए जोया अख्तर और फरहान अख्तर ने काफी महनत की है।

क्यों फिल्म से अलग हुई प्रियंका और कैटरीना

काफी लंबे समय से फरहान और जोया अख्तर की फिल्म Jee Le Zara के चर्चे चल रहे हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड की तीन लीड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आने वाली थीं। हालांकि अब प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है। वहीं एक खबर के मुताबिक कैटरीना कैफ ने भी फिल्म से पल्ला झाड़ लिया है। हलांकि, दोनों ने ही इस खबर पर कोई कंफर्मेशन नहीं दिया है। लेकिन खबरों की माने तो इन दोनों की जगह अब दूसरी एक्ट्रेसेस की तलाश शुरु हो गई है।

कौन लेगा प्रियंका और कैटरीना की फिल्म Jee Le Zara में जगह

रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा जोनास और कैटरीना कैफ की जगह अब कियारा आडवाणी और अनुष्का शर्मा को लिया जा सकता है। जब फरहान अख्तर की जी ले जरा की घोषणा की गई, तो कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा जैसे शानदार कलाकारों के कारण हर कोई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड था. नेटिज़न्स जिंदगी मिलेगी ना दोबारा जैसी एक और रोड-ट्रिप फिल्म फीमेल लीड के साथ देखना चाहते थे. हालांकि फरहान अख्तर ने अपने इस प्रोजेक्ट में खासी देरी कर दी है जिसके बाद उनकी इस फिल्म का बज कम होता दिख रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *