अक्षय के बाद ‘हेरा फेरी 4’ में हुई Sanjay Dutt की एंट्री, इस किरदार में देंगे कॉमेडी का डबल डोज

अक्षय कुमार, सुनील शेट्‌टी और परेश रावल की फिल्म ‘हेरा फेरी 4’ में होगी अभिनेता Sanjay Dutt की एंट्री। निभा सकते हैं विलेन का किरदार।

Hera Pheri | Sach Bedhadak

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्‌टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Presh Rawal) स्टारर फिल्म ‘हेरा फेरा 4’ अपनी स्टारकास्ट को लेकर काफी चर्चा बटोर रही है। अब इस फिल्म की स्टारकास्ट से अभिनेता संजय दत्त जुड़ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दत्त (Sanjay Dutt) इस फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार संजय दत्त ने फिल्म साइन कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में संजू का किरदार एक खलनायक का होगा। उनका किरदार अंधा और कुछ अजीब होगा। ‘हेरा फेरी 4’ में संजय दत्त की एंट्री से उनके फैन क्रेजी हुए जा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-आलिया ने Nawazuddin Siddiqui के खिलाफ दर्ज कराया रेप का केस, बोली-‘वह अच्छा नहीं, बुसदिल बाप है’

एक्साइटिंग होगी ‘हेरा फेरी 4’ की स्टारकास्ट

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की कॉमेडी शानदार हैं और ‘हेरा फेरी 4’ के मेकर्स को लगता है कि संजय दत्त की एंट्री विलेन के रूप में चार चांद लगा देगी। उनकी कास्टिंग से फिल्म की ब्रांड वेल्यू बढ़ेगी। हेरा फेरी 4 की स्टारकास्ट से संजय का जुड़ना काफी एक्साइटिंग होने वाला है। दर्शकों को अक्षय कुमार (राजू), सुनील शेट्‌टी (श्याम) और परेश रावल (बाबूराव गणपत आप्टे) के साथ संजय दत्त की भिड़ंत देखना वाकई दिलचस्प अनुभव होगा।

अरशद वारसी की हो सकती है एंट्री

कहा जा रहा है कि अरशद वारसी की भी ‘हेरा फेरी 4’ में अरशद वारसी की एंट्री होने जा रही है, लेकिन अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, संजय दत्त और अरशद वारसी की जुगलबंदी वाकई एक रोमांचक अनुभव हो सकता है। दरअसल, दोनों ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ और ‘लगे रहे मुन्नाभाई’ कॉमेडी का जबरदस्त नजारा दिखा चुके हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Selfiee: करण जौहर की ‘सेल्फी’ पर कंगना ने कसा तंज बोली, 10 लाख भी नहीं कमा पाई फिल्म

फिल्म का टाइटल और डायरेक्टर बदला

बात करें फिल्म ‘हेरा फेरी’ के डायरेक्टर की तो पहले चर्चा था कि अनीश बज्मी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे, लेकिन अब खबरें आ रही है कि फरहाद सामजी इसके डायरेक्ट करेंगे। खबरें है कि फिल्म का टाइटल भी ‘हेरा फेरी 3’ ना होकर ‘हेरा फेरी 4’ रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *