भीलवाड़ा में ट्रक ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, महिला का सिर धड़ से अलग होने से मौत, पति गंभीर

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इतना इतना भयानक…

New Project 2023 12 17T171413.324 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इतना इतना भयानक था कि टक्कर के बाद बाइक सवार महिला की गर्दन धड़ से अलग होने महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे के बाद सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घायल युवक को गंभीर हालत में अस्पताल भिजवाया। वहीं मृतका के शव को अस्पताल भिजवाकर गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया। जाम लगने की सूचना मिलते ही बनेड़ा थाना पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और भीड़ से समझाइश की। ग्रामीणों ने करीब 5 घंटे चले प्रदर्शन को उचित मुआवजे और कड़ी कार्रवाई के आश्वासन के बाद समाप्त किया। जिसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंपा। वहीं घायल के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। यह हादसा भीलवाड़ा शाहपुरा मार्ग पर सरदार नगर के पास रविवार सुबह करीब 8 बजे हुआ।

पुलिस ने बताया कि बनेड़ा थाना क्षेत्र में रविवार सुबह भीलवाड़ा-शाहपुरा मार्ग पर सरदार नगर के निकट बामनिया निवासी छोटू सिंह (55) अपनी पत्नी विष्णु कंवर (53) के साथ बाइक पर भीलवाड़ा जा रहा था। इसी दौरान सरदार नगर चौराहे के पास एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में पत्नी विष्णु कंवर की गर्दन धड़ से अलग हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति छोटू सिंह गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए हॉस्पिटल भिजवाया। गुस्साए लोगों ने मौके पर जाम लगा दिया।

जानकारी मिलने पर बनेड़ा थाना पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और भीड़ से समझाइश की। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश कर मुआवजे और कड़ी कार्यवाही के आश्वासन के बाद समाप्त किया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। वहीं घायल छोटू सिंह के भाई जीवन सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की।