दौसा में 8वीं की छात्रा से गैंगरेप, दो आरोपी बाइक पर बैठाकर ले गए, 24 घंटे बंधक बनाकर करते रहे दरिंदगी

दौसा। राजस्थान के दौसा में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 13 साल की नाबालिग छात्रा 8वीं कक्षा का एग्जाम देने…

New Project 2023 12 17T181758.779 | Sach Bedhadak

दौसा। राजस्थान के दौसा में एक नाबालिग छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 13 साल की नाबालिग छात्रा 8वीं कक्षा का एग्जाम देने घर से निकली थी। दो लड़कों ने बाइक पर बैठाकर ले गए। नाबालिग छात्रा को सुनसान जगह ले जाकर दोनों आरोपियों ने पूरी रात गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद आरोपियों ने लड़की को एक पेट्रोल पंप पर छोड़कर भाग गए। लड़की रोते हुए पेट्रोल पंप के कर्मचारी को आपबीती बताई। पेट्रोल पंपकर्मी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और उसके परिजनों को दी। जिसके बाद पीड़ित के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मंडावरी थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लालसोट एएसपी रामचंद्र सिंह नेहरा ने बताया कि दौसा के मंडावरी थाने में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी 13 साल की बेटी के साथ गांव के दो लड़कों ने गैंगरेप किया है। आरोप है कि 14 दिसंबर गुरुवार को उसकी बेटी 8वीं की परीक्षा देने सुबह 9 बजे अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी। इस दौरान गांव से बाहर निकलते ही रास्ते में बाइक पर आए सुरेश मीणा व उसके साथी ने लड़की को बाइक पर बैठा लिया। दोनों आरोपी नाबालिग लड़की को मंडावरी (दौसा) से 30 किलोमीटर दूर सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर में किसी सुनसान जगह ले गए। वहां उसे एक कमरे में रखा गया। दोनों लड़कों ने गुरुवार को पूरे दिन और रात उसे वहीं रखकर गैंगरेप किया।

अगले दिन पेट्रोल पंप के पास छोड़ भागे आरोपी…

इसके बाद अगले दिन 15 दिसंबर शुक्रवार को सुबह 11.30 के करीब आरोपी लड़की को बाइक पर बैठाकर लाए और मलारना डूंगर में ही एक पेट्रोल पंप के पास छोड़कर भाग गए। लड़की ने रोते हुए पेट्रोल पंपकर्मी को पूरी घटना बताई। जिसके बाद कर्मचारी ने तुरंत लड़की के बारे में मलारना पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मी पेट्रोल पंप पर पहुंचे और लड़की से बात की। इसके बाद पुलिस ने लड़की के परिजनों को सूचना दी। परिजन 15 दिसंबर शुक्रवार की दोपहर मंडावरी से मलारना डूंगर पहुंचे और लड़की को अपने साथ ले गए।

परिजन अपने स्तर पर तलाशते रहे बेटी को…

परिजनों ने बताया कि 14 दिसंबर को जब उनकी बेटी स्कूल से शाम तक नहीं लौटी तो चिंता होने लगी। वो पूरे दिन स्कूल से लेकर गांव, उसकी सहेलियों, टीचर्स और रिश्तेदारों के पास तलाश करते रहे, लेकिन लड़की का कहीं भी सुराग नहीं लगा। वो दूसरे दिन 15 दिसंबर भी लड़की को ढूंढते रहे। इस दौरान मलारना डूंगर पुलिस से सूचना मिली कि लड़की एक पेट्रोल पंप पर मिली है, तो वो वहां पहुंचे। घर लौटकर लड़की ने परिजनों को आपबीती सुनाई। बेटी के साथ गैंगरेप की घटना का पता चलने पर परिवार में हाहाकार मच गया। परिजनों ने 16 दिसंबर शनिवार की रात 9 बजे मंडावरी थाने पहुंचकर आरोपी सुरेश मीणा व उसके साथी के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया।

पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बाद पीड़िता का मेडिकल कराया है। वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।