Adipurush को रास नहीं आया मंगलवार, 5वें दिन सबसे कम रहा कलेक्शन, ये रहा मुख्य कारण

अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का पहले 5 दिन में ही दम निकल गया है। एक तरफ फिल्म के डायलॉग और खराब वीएफएक्स को लेकर काफी बवाल हो रहा है तो दूसरी तरफ लगातार फिल्म की कमाई गिरती जा रही है।

Adipurush 5 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता प्रभास और अभिनेत्री कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) का पहले 5 दिन में ही दम निकल गया है। एक तरफ फिल्म के डायलॉग और खराब वीएफएक्स को लेकर काफी बवाल हो रहा है तो दूसरी तरफ लगातार फिल्म की कमाई गिरती जा रही है। Adipurush भले ही अब तक 247.90 करोड़ रुपए का कारोबार कर चुकी है, लेकिन लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पा रही है। फिल्म पहले ही वीकेंड में बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर कमाई के मामले में धड़ाम से गिर पड़ी है। सोमवार और मंगलवार की कमाई के आंकड़ों को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म को लेकर फैल रही निगेटिवीटी का असर कमाई पर होने लगा है।

यह खबर भी पढ़ें:-बिग बॉस ओटीटी 2 : 19 साल बाद नवाजुद्दीन की एक्स वाइफ आलिया शेयर की लव स्टोरी, नए प्यार को लेकर भी किया खुलासा

5वें दिन आदिपुरुष ने कितना किया कारोबार?

16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई आदिपुरुष की हर तरफ आलोचना हो रही हैं। यहां तक कि कई जगह तो फिल्म के बैन की मांग भी उठ रही है। फिल्म को बैन करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को भी पत्र भेजा गया है। ऐसे में इन सब विवादों का असर फिल्म की कमाई पर पड़ता नजर आ रहा है। आदिपुरुष मंडे टेस्ट में बुरी तरह से फेल हुई और इसने महज 16 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। जबकि रविवार को फिल्म ने 69 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। वहीं अब मंगलवार की कमाई के भी आंकड़े सामने आ चुके हैं जो काफी चौकाने वाले हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आदिपुरुष ने मंगलवार को महज 10.80 करोड़ रुपए का ही कारोबार किया है। इसके साथ फिल्म की डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर कमाई 247.90 करोड़ रुपए पहुंच गई है। हालांकि, ऑफिशियल आंकड़े आने पर इन आंकड़ों बदलाव संभव है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का टीजर हुआ रिलीज, आलिया-रणबीर की केमिस्ट्री देखकर आ जाएंगे

बजट निकालने के संघर्ष कर रही है ‘आदिपुरुष’

500 करोड़ रुपए के भारी भरकम बजट में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ अपना बजट निकालने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। अब ये तो क्लियर हो गया है कि लोग आदिपुरुष में कम ही रुचि दिखा रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर लग रहा था कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी, लेकिन अब इसकी कमाई में भारी गिरावट आ चुकी है। अब इस फिल्म के लिए अपना बजट निकालकर मुनाफा कमाना मुश्किल होता दिख रहा है। ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म की स्टारकास्ट की बता करें तो इसमें प्रभास ने राघव का किरदार निभाया है। वहीं कृति सेनन ने जानकी, सनी सिंह ने लक्ष्मण, देवदत्त नाग ने हनुमान और सैफ अली खान ने रावण की भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *