अलवर में ट्रेलर और बोलेरो की भिड़ंत के बाद खाई में गिरे, बिजली विभाग के 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर घायल

अलवर। राजस्थान के अलवर में भीषण सड़क हादसा हो गया। अलवर शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर सीमेंट से भरा ट्रेलर, बाइक और बोलेरो गाड़ी…

4 people killed alwar Road Accident | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में भीषण सड़क हादसा हो गया। अलवर शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर सीमेंट से भरा ट्रेलर, बाइक और बोलेरो गाड़ी में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद तीनों वाहन रोड से नीचे करीब 30 फीट गहरी खाई में गिर गए। हादसे में बोलेरो सवार 5 में से 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हैं।

हादसे में बोलेरो कार व बाइक ट्रॉला के नीचे दब गए। स्थानीय लोगों ने दबे हुए लोगों को निकालने की मशक्कत की और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अलवर जिला हॉस्पिटल भर्ती कराया। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। यह हादसा अलवर-बहरोड रोड पर जिंदोली सुरंग के पास मंगलवार सुबह करीब 10 बजे हुआ।

पुलिस के अनुसार, अलवर शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर जिंदोली सुरंग के पास सीमेंट से भरा ट्रेलर, बाइक व बोलेरो कार में भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद तीनों वाहन सड़क से नीचे उतरकर खाई में गिर गए। सीमेंट से भरा ट्रेलर बोलेरो कार पर जा गिरा। हादसे में हादसे में बोलेरो सवार 5 में से 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। मृतकों में बिजली निगम के AEN (पीएलसीसी) एसके अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर व रविंद्र शर्मा व ड्राइवर बाबूलाल की इस हादसे में मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार जेईएन राजेश गुर्जर, बोलेरो में सवार रेडियो मैकेनिक मदन चंद मीना गंभीर घायल हो गए।

बाेलेरो गाड़ी में थी अलवर बिजली विभाग की टीम

पुलिस ने बताया कि बोलेरो गाड़ी RJ 02 TA 3278 में अलवर बिजली विभाग की टीम थी। यह टीम अलवर शहर के काली मोरी इलाके से रवाना हुई थी। इसी दौरान जिंदोली घाटी के मोड़ पर बोलेरो कार और सीमेंट से भरे 22 चक्का ट्रेलर की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण थ कि टक्कर के बाद तेज धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर गांव के लोग मौके पर पहुंचे। वहां जाकर देखा तो ट्रेलर और बोलेरो खाई में गिरे हुए थे। ट्रेलर बोलेरा पर गिरा हुआ था।

स्थानीय लोगों की मदद से शवों को निकाला बाहर…

स्थानीय लोगों ने दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की और पुलिस को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण और स्थानीय लोगों की मदद से दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की। कार पूरी तरह ट्रॉले के नीचे दबी होने के कारण लोग घायलों को नहीं निकाल सके। इसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाई गई और रेस्क्यू का काम शुरू हुआ। हादसे में बोलेरो सवार AEN (पीएलसीसी) एसके अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर व रविंद्र शर्मा व ड्राइवर बाबूलाल की इस हादसे में मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार जेईएन राजेश गुर्जर, बोलेरो में सवार रेडियो मैकेनिक मदन चंद मीना गंभीर घायल हो गए।

टीम में नीमराना (अलवर) निवासी जेईएन राजेश कुमार व मैकेनिक मदन घायल हैं। जिन्हें अलवर जिला हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जेईएन राजेश गुर्जर बाइक पर थे। बाइक भी ट्रॉले की चपेट में आ गई और वे घायल हो गए।

हादसे में बोलेरो कार व बाइक ट्रॉला के नीचे दब गए। बिजली विभाग का एक व्यक्ति ट्रॉला के टायर के नीचे दबा रहा। पूरी कार चकनाचूर हो गई। स्थानीय लोगों ने दबे हुए लोगों को निकालने की मशक्कत की और पुलिस को सूचना दी।

ट्रॉले में सवार लोग बचे…

मौके पर घायलों को बचाने में जुटे लोगों ने बताया कि 5 लोग बोलेरो में सवार थे। एक युवक टायर के नीचे दबा दिख रहा था। बाकी नजर नहीं आए। ट्रॉले में सवार लोग बच गए। लोगों ने बताया कि ट्रॉला सीमेंट से ओवरलोड था। बोलेरो कार पूरी तरह चिपक गई। खाई में गिरने के बाद वाहनों के टायर ऊपर की ओर थे।