UP के बाद राजस्थान में एनकाउंटर का डर! गन लेकर कोर्ट में घूसा आरोपी, बोला- बचा लो साहब…

उत्तर प्रदेश की तरह अब राजस्थान में भी अपराधियों को एनकाउंटर का डर सताने लग गया है। ऐसा ही एक ताजा मामला राजस्थान के प्रतापगढ़ से सामने आया है।

Rajasthan Police 2023 12 19T131616.204 | Sach Bedhadak

Pratapgarh News: उत्तर प्रदेश की तरह अब राजस्थान में भी अपराधियों को एनकाउंटर का डर सताने लग गया है। ऐसा ही एक ताजा मामला राजस्थान के प्रतापगढ़ से सामने आया है। जहां एक अपराधी जिला न्यायालय में गन लेकर जज के सामने चला गया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए। पुलिस के कुछ करने से पहले युवक ने कुछ ऐसा करा, जिस देख कर जज साहब के होश उड़ गए।

जिला न्यायालय में गन लेकर घूसा

प्रतापगढ़ जिला न्यायालय में सोमवार एक युवक गन लेकर घूस गया। जानकारी के अनुसार इस युवक ने एक दिन पहले फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था और तभी से वह फरार था। वह सोमवार को कोर्ट पहुंच गया। इस शख्स जज से कहा कि उसे पुलिस एनकाउंटर का डर था, इस लिए वो यहां पर आया है। युवक का कहना था कि उसने बचने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया।

खेतों में छिपकर बिताई रात

आरोपी युवक प्रतापगढ़ शहर की मालवा कॉलोनी का रहने वाला है। इस युवक का नाम सलमान है और वह मीट का कारोबार करता है। एक दिन पहले ही उसने एक विवाद में एक शख्स पर गोली चलाई दी थी, लेकिन इस दौरान किसी को चोट नहीं आई थी। तभी से वह फरार चल रहा था। उसकी तलाश के लिए कोतवाली पुलिस ने एक टीम गठित की थी। आरोपी सलमान रात भर शहर के आसपास खेतों में छिपा रहा। फिर सुबह वह जज के सामने उपस्थित हुआ।

जज से बोला- मुझसे गलती हो गई

युवक ने जज को बताया कि घटना ये है कि ये मेरे बिजनेस का मामला है और सामने वाले ने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी। मेरी एक मछली की दुकान है। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई इसलिए सरेंडर करने आया हूं। अगर मैंने इसका इस्तेमाल नहीं किया तो वह मुझे मार डालेगा। मैं अपना जुर्म कबूल कर रहा हूं और इसके अंदर कोई कारतूस नहीं है।

मुझे था एनकाउंटर का डर

पुलिस जब आरोपी को हिरासत में लेकर थाने ले जा रही थी तो आरोपी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे डर था कि पुलिस मेरा एनकाउंटर कर देगी। इसलिए मैंने खुद को जज के सामने सरेंडर कर दिया।