‘जयचंदों के नाम बताए…’ सांसद राहुल का राठौड़ पर पलटवार, नहीं थमा BJP में सियासी बवाल

राजेंद्र राठौड़ ने अपनी हार के लिए पार्टी के जयचंदों को जिम्मेदार ठहराया था। वहीं, अब चूरू सांसद राहुल कस्वां ने पलटवार करते हुए कहा कि राठौड़ साहब जयचंद का नाम बताएं।

Rahul Kaswan, Rajendra Rathore

जयपुर। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष रहे बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ की हार पर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजेंद्र राठौड़ ने अपनी हार के लिए पार्टी के जयचंदों को जिम्मेदार ठहराया था। राठौड़ के इस बयान के बाद अब चूरू सांसद राहुल कस्वां ने पलटवार करते हुए कहा कि राठौड़ साहब जयचंद का नाम बताएं।

चूरू से लगातार दूसरी बार सांसद राहुल कस्वां ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि राजेंद्र राठौड़ ने हार के लिए कभी मेरा नाम नहीं लिया है। साथ ही कहा कि राठौड़ साहब जयचंद का नाम बताए। बता दें कि राजेंद्र राठौड़ ने अपनी हार के लिए पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और चूरू सांसद राहुल कस्वां को जिम्मेदार ठहराया था। लेकिन, उन्होंने दोनों में से किसी का नाम नहीं लिया था।

राजेंद्र राठौड़ ने दिया था ये बयान

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने सोमवार को चूरू के तारानगर में सभा की थी। इस दौरान राठौड़ ने अपनी हार के लिए बीजेपी नेताओं के भीतरघात को जिम्मेदार ठहराया था। साथ ही किसी का नाम लिए बिना जयचंदों को भाजपा से दूर रहने की हिदायत दी थी। राठौड़ ने कहा था कि किसी कारण से कोई कमी रह गई होगी, लेकिन हे जयचंदो, हे विभीषणो…इतनी मदद कर देना। आपने जो कुछ किया, वो वहीं रहना। हमारी इस पवित्र पार्टी और लोगों के पास आने की कोशिश मत करना।

राजेंद्र राठौड़ ने कहा था कि जनता का फैसला स्वीकार्य है, लेकिन इस हार में बहुत से जयचंदों ने भी अपनी भूमिका निभाई है। राठौड़ ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को जयचंद यानी धोखेबाज करार दिया। हालांकि, उन्होंने किसी नेता का नाम नहीं लिया। उन्होंने कहा था कि मुंह में राम, बगल में छुरी लेकर भी कई लोग सत्ता के नजदीक आने की कोशिश कर रहे हैं। उनके चेहरे का नकाब जल्द ही उतरने वाला है।

ये खबर भी पढ़ें:-कोलायत MLA अंशुमान भाटी के ‘राजस्थानी’ बोलने पर विधानसभा में बरपा हंगामा! क्यों लेनी पड़ी हिंदी में शपथ?