चुनाव के समय ही धर्म की बात क्यों? सीपी जोशी के गढ़ में प्रियंका की हुंकार, बोली- सरकार बदलने की परंपरा को बदलो

राजस्थान विधानसभा चुनाव का रण के रण में लगातार कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के दौरे हो रहे है। शुक्रवार को आदिवासी बहुल इलाके डूंगरपुर के सागवाड़ा में जनसभा को संबोधित करने के बाद चितौड़गढ में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी।

Rajasthan Police 2023 11 17T165610.118 | Sach Bedhadak

Priyanka Gandhi in Rajasthan: राजस्थान विधानसभा चुनाव का रण के रण में लगातार कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व के दौरे हो रहे है। शुक्रवार को आदिवासी बहुल इलाके डूंगरपुर के सागवाड़ा में जनसभा को संबोधित करने के बाद चितौड़गढ में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थी। इस दौरान प्रियंका गांधी ने BJP पर धर्म के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह ऐसी राजनीति है जो आपको भटकाना जानती है, चुनाव के समय ही धर्म- जाति की बात क्यों होती है, धर्म के नाम पर राजनीति करने वाला काम क्यों करेगा ? राजस्थान में इस बार सरकार बदलने की परंपरा को बदलो।

चुनाव के समय ही धर्म की बात क्यों

प्रियंका गांधी ने कहा कि महाराणा प्रताप देश के लिए लड़े, आपके पूर्वजों ने मुल्क के लिए लड़ी लड़ाई, गांव से लेकर शहर तक सब सशक्त होने चाहिए, बीजेपी के मुताबिक तो देश में 70 साल में कुछ नहीं हुआ, हम सब हिन्दुस्तानी धार्मिक है। सबके मन में अपने धर्म को लेकर आस्था है, धर्म कभी गलत राह नहीं दिखाता, धर्म की राजनीति से आपका ध्यान भटकाया जा रहा है। चुनाव के समय ही धर्म की बात क्यों होती है, एमपी में बीजेपी की सरकार है, 18 सालों से बीजेपी को वोट दिया जा रहा है। एमपी में धर्म के आधार पर वोट देते है, नेता बहुत चालक होते है।

पीएम मोदी पर निशाना

प्रियंका गांधी ने अपने संबोधन में कहा कि मध्यप्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं में खाली पद पड़े है, मध्यप्रदेश में खाद की किल्लत, मोदी जी खाद पर अपना फोटो चिपका दिया, तो चुनाव के समय खाद मिलना बंद हो गया, आप किस तरह की विकास की राजनीति चाहते है, अपना ध्यान विकास, रोजगार, स्वास्थ्य, शिक्षा पर केंद्रित कीजिए।