रेखा को जिंदगी में नहीं मिला बाप का नाम और साया, पिता की मौत पर आखिरी बार चेहरा देखने नहीं गई थीं एक्ट्रेस

रेखा और उनके पिता जेमिनी गणेशन के बीच अच्छे रिश्ते नहीं थे। जेमिनी के देहांत के दौरान रेखा अपने पिता के आखिरी दर्शन करने भी नहीं पहुंची थीं।

rekha father gemini ganesan | Sach Bedhadak

सदाबहार अभिनेत्री रेखा भले ही अपनी फिल्मी कॅरियर में सेक्सफुल एक्ट्रेस रही हैं, लेकिन उनका निजी जीवन काफी उथल-पुथल भरा रहा है। तमिल सिनेमा के लीजेंड और रेखा के पिता जेमिनी गणेशन की आज बर्थ एनिवर्सरी है। उन्होंने इंडस्ट्री पर लगभग 3 दशक तक राज किया। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी बिखरी रही थी। जी हां, रेखा और उनके पिता के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेखा के पतिा जेमिनी ने तीन शादियां की थी। इन तीन शादियों के अलावा पुष्पावल्ली नाम की एक महिला के साथ उनका अफेयर रहा जिससे उन्होंने शादी नहीं की। बता दें कि पुष्पावल्ली रेखा की मां का नाम था और रेखा उन दोनों की बेटी हैं। उन्हें पूरी जिंदगी ना अपने पिता का नाम मिला और ना ही साया। उनकी जिंदगी में पिता केवल एक शब्द भर बन कर रहा गया।

यह खबर भी पढ़ें:-ओपन शर्ट में तस्वीर शेयर कर मलाइका ने लगाई आग, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल, बोले-‘कुछ तो शर्म कर लो’

रेखा कब मिली थी पिता से आखिरी बार

रेखा और उनके पिता के बीच अच्छे रिश्ते इसलिए कायम नहीं हो पाए क्योंकि जेमिनी ने कभी उनकी मां को पत्नी का दर्जा नहीं दिया था। रेखा से जेमिनी के रिश्ते इस कदर खराब थे कि जब जेमिनी का निधन तो रेखा उनके आखिरी दर्शन करने भी नहीं गई थीं। दोनों को एक साथ साल 1994 में फिल्म फेयर अवॉर्ड के मंच पर साथ देखा गया था। उस वक्त रेखा उनसे प्रोफेशनल तौर पर मिली थीं। मंच पर एक्ट्रेस अपने पिता को अवॉर्ड देने पहुंची थीं।

पिता की खूब इज्जत करती थीं रेखा

भले बाप और बेटी के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे, लेकिन रेखा दूसरे लोगों के सामने उनकी इज्जत बहुत करती थीं, जब फिल्म फेयर अवॉर्ड के मंच पर रेखा पहुंची तो उन्होंने अपने पिता के पैर छुए थे। दोनों एक-दूसरे को देखकर रो पड़े। अब जेमिनी इस दुनिया में नहीं है और इस दर्द को रेखा कैसे सहती है ये उनका दिल ही जानता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Tiger 3 Collection Day 4: भारत और न्यूजीलैंड के मैच ने सलमान की ‘टाइगर 3’ धो डाला, बस कर पाई