Shahrukh Khan की ‘Jawan’ के नए गाने का टीजर जारी, नयनतारा संग समुद्र के बीच हुए रोमांटिक

Shahrukh Khan: ‘पठान’ के बाद अब शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फैंस शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल में फिल्म के नए गाने का टीजर शेयर किया है।

Sharhrukh Khan | Sach Bedhadak

Shahrukh Khan: ‘पठान’ के बाद अब शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फैंस शाहरुख की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं किंग खान फिल्म से जुड़ी चीजें पिछले कुछ समय से अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। कुछ समय पहले जवान से जिंदा बंदा गाना सामने आया था और अब 14 अगस्त को मेकर्स एक और सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Sridevi Birth Anniversary: मरते दम तक श्रीदेवी को रहा इन दो बातों का पछतावा, एक्ट्रेस को लगा खत्म हो गई जिंदगी

शनिवार को शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर नए गाने का एक टीजर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह नयनतारा के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। ये गाना 14 अगस्त के दिन रिलीज होने जा रहा है। गाने का टाइटल चलेया तेरी और है। सामने आए वीडियो में SRK नयनतारा के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं। अब इसी सॉन्ग का एक और टीजर जारी किया है।

यहां देखें चलेया तेरी ओर का टीजर

यूं तो शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ एक एक्शन फिल्म है, लेकिन जहां शाहरुख होते हैं वहां रोमांस होना तो लाजमी है। किंग खान ने गाने का जो नया टीजर शेयर किया है उसमें वो रोमांटिक दिख रहे हैं। इसमें समुद्र से लेकर सड़क किनारे की झलक दिख रही है। गाने में शाहरुख खान डांस करते नजर आ रहे हैं। जबकि जवान की टीजर और प्रीव्यू में तो शाहरुख खान का विलेन वाला किरदार दिखाया गया था। लेकिन इस गाने में तो वह अपनी पुरानी फिल्मों वाले शाहरुख लग रहे हैं। गाने में नयनतारा भी दिख रही हैं। यह गाना सोमवार को रिलीज रिलीज किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें:-दूसरे दिन भी चला सनी देओल का हथौड़ा, ‘Gadar 2’ ने मचाया ‘गदर’, जानें कैसा रहा अक्षय की ‘OMG 2’ का

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जवान में लगभग 6 गाने हैं। बहरहाल, अभी फिल्म की रिलीज में एक महीने का वक्त बचा है। एटली के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी दिखेंगी। वो कैमियो रोल में नजर आएंगी। वहीं एसआरके को लेकर कहा जा रहा है कि वह डबल रोल में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *