सलमान खान को एक और प्रेमिका ने दिया धोखा, विनोद मेहरा के बेटे को करने लगी डेट

Pooja Hegde : साउथ की चुलबुली और बला की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने सलमान खान को बड़ा धोखा दिया है। खबर है कि वह विनोद मेहरा के बेटे रोहन को डेट कर रही है।

pooja hegde salman khan | Sach Bedhadak

Pooja Hegde : फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भाग्यलक्ष्मी का किरदार निभाकर सलमान खान के करीब आने वाले साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी दबंग अभिनेता के साथ वहीं चोट की जो ऐश्वर्या रॉय से लेकर कैटरीना कैफ कर चुकी थीं। सलमान के साथ रिलेशनशिप की खबरों के बीच पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) हैंडसम हंक अभिनेता विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं।

हाल ही में पूजा हेगड़े को कथित तौर पर बॉयफ्रेंड रोहन मेहरा के साथ स्पॉट किया गया। दोनों की यह तस्वीर मुंबई के बांद्रा की है। पूजा और दोनों एक ही कार में बैठे नजर आ रहे हैं। इससे पहले रोहन का नाम ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के स्टार तारा सुतारिया के साथ जुड़ चुका है। हालांकि, 2019 में ही दोनों के अलग होने की खबरें आई थीं।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan ने Dabangg 4 को लेकर दिया बड़ा अपटेड, ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर पर रवीना की तारीफ की

क्रिकेटर के बाद स्टार के बेटे को डेटिंग

विनोद मेहरा को डेट करने से पहले पूजा हेगड़े साल 2023 में मुंबई के एक क्रिकेटर को डेट करने को लेकर सुर्खियों में आई थी। यहां तक पूजा हेगड़े मुंबई के एक क्रिकेटर संग शादी के बंधन में बंधने की खबरें आई थीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने अरमानों को अपने मन में दबाते हुए ऐसी खबरों को झूठ करार दिया था।

पूजा हेगड़े की फिल्में

पूजा हेगड़े के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में देखा गया था। फरहाद सामजी की इस फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाजी, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भगटानगर लीड रोल्स में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-कौन हैं एक्ट्रेस रूही सिंह, जो होली पर जयपुर में करेंगी हुड़दंग