Salman Khan ने Dabangg 4 को लेकर दिया बड़ा अपटेड, ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर पर रवीना की तारीफ की

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी लोकप्रिय ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट पर एक अपडेट शेयर की है। उन्होंने कहा है कि जिस…

salman khan 01 6 1 | Sach Bedhadak

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी लोकप्रिय ‘दबंग’ फ्रेंचाइजी के चौथे पार्ट पर एक अपडेट शेयर की है। उन्होंने कहा है कि जिस पल वह और उनके भाई अरबाज खान एक स्क्रिप्ट पर सहमत हो जाएंगे, दबंग 4 बन जाएगी। अरबाज खान द्वारा निर्मित स्ट्रीमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के प्रीमियर में सलमान खान शामिल हुए, जहां मीडिया ने स्टार से ‘दबंग 4’ के बारे में सवाल पूछा?

यह खबर भी पढ़ें:-Snake Venom case: एल्विश यादव के फैंस के लिए राहत की खबर, कोर्ट ने यूट्यूबर को दी जमानत

सलमान खान ने जवाब दिया, बहुत जल्दी, जैसे ही दोनों भाई एक ही स्क्रिप्ट में लॉक हो जाएंगे। वह कुछ और चाहता है और मैं कुछ और.. जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगी, वैसी ही ‘दबंग 4’ रिलीज हो जाएगी।

salman 12 | Sach Bedhadak

सलमान ने की रवीना की तारीफ
सलमान खान ने रवीना टंडन की जमकर तारीफ की है, जिन्होंने 1991 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ‘पटना शुक्ला’ में रवीना तन्वी शुक्ला की भूमिका में हैं। सलमान ने कहा, मैंने रवीना के साथ ‘पत्थर के फूल’ और ‘अंदाज अपना-अपना’ समेत 3-4 फिल्मों में काम किया है. मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म मेरे साथ की थी. अब इतने सालों बाद अरबाज उनके साथ काम कर रहे हैं. वह बहुत अच्छी एक्टर हैं और मेरी दोस्त हैं।

सलमान खान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी बेटी राशा टंडन को भी शुभकामनाएं दीं, जो अभिषेक कपूर की आने वाली थ्रिलर में अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। ‘पटना शुक्ला’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।