RR vs DC : Riyan Parag की जल्द होगी टीम इंडिया में एंट्री! IPL में धमाल… सूर्या ने जमकर की तारीफ

RR vs DC IPL 2024 : आईपीएल 2024 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 12 रनों से पटखनी दी…

पराग901 | Sach Bedhadak

RR vs DC IPL 2024 : आईपीएल 2024 के 9वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 12 रनों से पटखनी दी है। 28 मार्च को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए इस मैच में राजस्थान ने 5 विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा रन रियान पराग (84) ने बनाए। वहीं जवाब में दिल्ली कैपिटल्स 5 विकेट के नुकसान पर 173 रनों पर सिमट गई।

यह खबर भी पढ़ें:- RR vs DC : आउट होने के बाद Rishabh Pant ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

रियान पराग ने खेली 84 रनों की तूफानी पारी
राजस्थान रॉयल्स की जीत के हीरो रियान पराग रहे है, उन्होंने 45 गेंदों का सामना करते हुए 6 छक्के और 7 चौकों की मदद कुल 84 रनों की पारी खेली और उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ अवॉर्ड मिला है। आरआर ने एक वक्त 36 रनों पर ही 3 विकेट पर खो दिए थे, लेकिन इसके बाद रियान ने जोरदार पारी खेलकर अपनी टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

बता दें कि रियान पराग वो खिलाड़ी हैं, जो इस सीजन से पहले तक आईपीएल में कुछ खास नहीं कर पाए थे। रियान पराग ने इस सीजन से पहले तक 54 आईपीएल मैचों में केवल 16.22 के एवरेज से 600 रन बनाए थे। इस दौरान उन्होंने केवल दो मौकों पर अर्धशतकीय पारियां खेली थी। लगातार खराब प्रदर्शन के बावजूद राजस्थान रॉयल्स ने रियान पराग पर विश्वास रखा। आईपीएल 2024 में उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने नई जिम्मेदारी दी और उन्हें चौथे नंबर पर बैटिंग के लिए उतारा है। रियान पराग पूरी तरह से टीम मैंनेजमेंट के भरोसे पर फिट उतरे हैं। लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ भी रियान ने शानदार बल्लेबाजी की थी और 43 रन बनाए। मतलब 2 मैचों में रियान पराग 127 रन बना चुके हैं।

riyan parag 01 | Sach Bedhadak

मुझे अपनी काबिलियत पर कभी शक नहीं हुआ : रियान पराग
रियान पराग ने दिल्ली के खिलाफ जिताऊ पारी खेलने के बाद कहा, मेरी मां ने मेरा संघर्ष देखा है, मैं यह बात जानता हूं कि मेरी क्षमता क्या है और चोहे जैसा भी प्रदर्शन हो मुझे अपनी काबिलियत पर कभी शक नहीं हुआ है। घरेलू सत्र में मैंने काफी रन बनाए और इसका प्रभाव यहां दिखा है। मैंने बहुत कड़ी मेहनत की है, पिछले तीन दिनों से मैं बिस्तर पर था।

सूर्यकुमार ने जमकर की रियान पराग की तारीफ

टीम इंडिया के 360 डिग्री बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी रियान पराग की जमकर तारीफ की है, सूर्या ने ट्वीट किया, कुछ हफ्ते एनसीए में एक लड़के से मुलाकात हुई थी। उसे हल्की चोट थी, उसने पूरी तरह से रिकवरी पर ध्यान केंद्रित किया है और बड़े अनुशासन के साथ अपने स्किल पर वर्क किया। मैंने वहां एक कोच को यह कहा था कि श्वह एक बदला हुआ लड़का है रियान पराग 2.0′,