भीलवाड़ा में मतदान केंद्र पर वोट डालने से पहले बुजुर्ग ने तोड़ा दम, बूथ पर मची अफरा-तफरी

Bhilwara Lok Sabha Election 2024: राजस्थान के भीलवाड़ा में सुबह 10 बजे वोट करने आए एक बुजुर्ग की चक्कर आकर गिरने से मौत हो गई।

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 | Sach Bedhadak

Bhilwara Lok Sabha Election 2024: जयपुर। लोकतंत्र के पर्व पर मतदान करने पहुंचे एक बुजुर्ग अपने प्रत्याशी को वोट करने पहुंचा। लेकिन उन्हें क्या पता था कि वह जिसके लिए वोट करने आया है उसकी जीत-हार की खबर भी नहीं सुन पाएगा। अचानक घटे से इस घटनाक्रम से मतदान केंद्र पर अफरा-तफरी मच गई।

बुजुर्ग को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर्स ने उसे राजस्थान के भीलवाड़ा मुख्यायल के लिए रेफर कर दिया। जहां डॉक्टस ने चेकअप के बाद बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया। मरने वाले बुजुर्ग का नाम छगनलाल है जो अपने बेटे के साथ वोट करने आए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-वैभव गहलोत की बदकिस्मती, पापा-मम्मी और पत्नी का भी नहीं मिला वोट, जानिए क्यों?

‘वोट डालने से चंद मिनट पहले बिगड़ी तबीयत’

यह घटना भीलवाड़ा शहर के उपनगर पुर की है। यहां बने एक मतदान केंद्र पर छगनलाल वोट करने आए थे। उपनगर पुर के रहने वाले छगनलाल सुबह 10 बजे वोट डालने आए थे। वोट डालने से चंद मिनट पहले ही छगनलाल चक्कर आकर गिर पड़े और उनकी तबीयत बिगड़ गई।

आनन-फानन में उन्हें पहले चिकित्सालय ले जाया गया। जहां हालात में सुधार नहीं होने पर उन्हें भीलवाड़ा जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया गया। जिला मुख्यालय पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

‘चक्कर आकर गिरे छगनलाल’

पीठासीन अधिकारी शंकर लाल मे मुताबिक, वार्ड नंबर 2 की बूथ नंबर 7 पर छगनलाल अपने बेटे के साथ मतदान करने आए थे। मतदान केंद्र पर वह लाइन में लगे हुए बातें कर रहे थे। कुछ देर बाद उन्हें अचानक चक्कर आए और वह नीचे गिर गए। स्टेडियम रोड पर बने पोलिंग बूथ पर तबीयत बिगड़ने के बाद बुजुर्ग को चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया। वहां उनकी मौत हो गई। हालांकि, अभी मौत के असल कारणों का पता नहीं लग पाया है।

यह खबर भी पढ़ें:-आखिर कौन था फोन टैपिंग का सूत्रधार? लोकेश के दावों को गहलोत ने किया खारिज, राजेंद्र राठौड़ बोले- जांच हो