वैभव गहलोत की बदकिस्मती, पापा-मम्मी और पत्नी का भी नहीं मिला वोट, जानिए क्यों?

Jalore-Sirohi Lok Sabha Seat : जालौर-सिरोही की जनता तय करेगी वैभव गहलोत का भविष्य। वैभव के लिए पिता-मम्मी, पत्नी और बेटी नहीं कर पाई वोट।

Vaibhav Gehlot 6 | Sach Bedhadak

Jalore-Sirohi Lok Sabha Seat : राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Former CM Ashok Gehlot) के बेटे वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) जालौर-सिरोही लोकसभा सीट (Jalore-Sirohi Lok Sabha Seat) से चुनाव लड़ रहे हैं। अशोक गहलोत, उनकी पत्नी, बहू और पौती ने वैभव के लिए चुनावी प्रचार-प्रसार में कोई कमी नहीं छोड़ी। लेकिन ये वैभव गहलोत की बदकिस्मती ही समझिए की उन्हें उनके परिवार के एक भी सदस्य नसीब नहीं हुआ।

यह खबर भी पढ़ें:-‘कोई कुछ भी कर लें, जनता मेरे साथ’ रविंद्र सिंह भाटी ने प्रशासन पर लगाए कई आरोप, बोले-हराने की हो रही कोशिश ?

वैभव की जीत की नैया अब जालौर-सिरोही की जनता के हाथ में हैं। अगर वैभव को जनता का पूरा प्यार मिला तो उनकी नैया पार लग जाएगी। वरना साल 2019 के चुनाव की तरह उनकी डोली डूब जाएगी।

वैभव को क्यों नहीं मिला परिवार का एक भी वोट?

वैभव गहलोत और उनका परिवार जोधपुर निवासी है। इसलिए वे जालौर-सिरोही लोकसभा में वोट नहीं कर पाए। हुआ यूं कि वैभव गहलोत अपने गृह जिले जोधपुर से निकलकर जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। साल 2019 में वैभव ने जोधपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें जनता का पूरा प्यार नहीं मिला और वे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से हार गए थे। अब जालौर-सिरोही की जनता ही वैभव गहलोत का राजनीतिक भविष्य तय करेगी।

पत्नी-बेटी ने किया खूब प्रचार-प्रसार

वैभव गहलोत के लिए उनकी पत्नी हिमांशी गहलोत और बेटी ने भी खूब प्रचार-प्रसार किया। वैभव की पत्नी और बेटी कई सभाओं में नजर आईं। हिंमाशी के चुनाव प्रचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें वह ट्रैक्टर पर सवार होकर जनता के बीच पहुंची थी। वहीं उनकी बेटी का एक सभा में अपने पिता के लिए वोट और समर्थन मांगती नजर आई थी।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान : दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की साख दांव पर, पुत्र मोह में भूले पार्टी, जानिए क्यों खास है लोकसभा चुनाव?