‘कोई कुछ भी कर लें, जनता मेरे साथ’ रविंद्र सिंह भाटी ने प्रशासन पर लगाए कई आरोप, बोले-हराने की हो रही कोशिश ?

Ravindra Bhati : रविंद्र सिंह भाटी ने बाड़मेर प्रशासन पर धीमी वोटिंग कराने के आरोप लगाए। बोले-कोई भी कुछ कर लें, जनता मेरे साथ है।

Ravindra Singh Bhati 10 | Sach Bedhadak

Ravindra Bhati : जयपुर। बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा सीट (Barmer-Jaisalmer seat lok sabha Update) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने वोट डाला। यहां से बूथों से कई छिटपुट घटनाएं भी सामने आ रही हैं। सर्व समाज के समर्थन पर चुनाव लड़ने वाले रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra singh bhati) ने बाड़मेर प्रशासन पर वोटिंग में गड़बड़ी होने को लेकर लेकर प्रशासन पर कई आरोप लगाए हैं।

भाटी ने बाड़मेर प्रशासन पर धीमी वोटिंग करवाई जाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि प्रशासन चाहत है कि मतदान प्रतिशत ना बढ़े। उनको लगता है कि रविंद्र सिंह भाटी जीत जाएगा। इसके साथ खबरें आ रही हैं कि रविंद्र सिंह भाटी के बूथ एजेंट को पुलिस ने धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। वहीं उनके समर्थकों को गाड़ियां सीज की जा रही है। उन्हें धमकाया जा रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-राजस्थान : दो पूर्व मुख्यमंत्रियों की साख दांव पर, पुत्र मोह में भूले पार्टी, जानिए क्यों खास है लोकसभा चुनाव?

‘कोई कितना भी कुछ कर लें, जनता मेरे साथ’

रविंद्र सिंह भाटी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि कोई कितना भी कुछ कर लें, जनता मेरे साथ है। बाड़मेर-जैसलमेर और बालोतरा की जनता इतिहास रचने जा रही है। 4 जून को परिणाम जारी होगा तो सबकुछ साफ हो जाएगा और हम जीत के दिखाएंगे। भाटी ने कहा कि कई बूथ ऐसे हैं जहां से मतदाता फोन करके बता रहे हैं कि बहुत ही धीमी वोटिंग हो रहा है।

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी कैलाश चौधरी ने बालोतरा में अपने बूथ पर जाकर मतदान किया तो कांग्रेस प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल ने बायतु में अपने बूथ पर जाकर मतदान किया। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने अपने गांव दुधोड़ा में मतदान केंद्र पर अपने परिवार के साथ पहुंचकर मतदान किया।

यह खबर भी पढ़ें:-बाड़मेर में हो रहा बड़ा खेल! वोटिंग के बीच रविंद्र भाटी के गंभीर आरोप, बोले- मेरे पोलिंग एजेंटों के साथ….!