कौन हैं एक्ट्रेस रूही सिंह, जो होली पर जयपुर में करेंगी हुड़दंग

Ruhi Singh Holi Celebration : ‘परछाई’, ‘ऑपरेशन कोबरा’ और ‘रनअवे लुगाई’ जैसे वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रूही सिंह (Ruhi Singh) जयपुर में होली मनाएंगी।

Ruhi singh | Sach Bedhadak

Ruhi Singh Holi Celebration : ‘परछाई’, ‘ऑपरेशन कोबरा’ और ‘रनअवे लुगाई’ जैसे वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस रूही सिंह (Ruhi Singh) जयपुर में होली मनाएंगी। जयपुर की यह एक्ट्रेस हमेशा अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बचपन में सिंगर बनने का सपना देखने वाली रूही ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाई और चल निकली।

रूही ने साल 2011 में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और यहीं से ब्यूटी पेजेंट‌‌‌्स में हिस्सा लेना शुरू कर दिया। एक्ट्रेस ने साल 2012 में फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया और टॉप 10 कंटेस्टेंट में जगह बनाई।

यह खबर भी पढ़ें:-Snake Venom case: एल्विश यादव के फैंस के लिए राहत की खबर, कोर्ट ने यूट्यूबर को दी जमानत

‘कैलेंडर गर्ल’ चर्चा में आईं

रूही सिंह बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म ‘ Claendar Girls’ में अपने रोल से चर्चाओं में आईं। हालांकि फिल्मों से रूही इतनी फेमस नहीं हुई जितनी वेब सीरीज में उन्हें पसंद किया गया। एक्ट्रेस ने वेब सीरीज में अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों पर छाप छोड़ी।

पिकसिंटी में करेंगी होली का हुड़दंग

अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली रूही सिंह पिंकसिटी में होली का हुड़दंग मचाएंगी। सोशल मीडिया पर इनके कई मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह इस बार जयपुर में होली मनाने आ रही हैं। मूल रूप से जयपुर की रहने वाली रूही सिंह का कहना है कि भले ही हमारी किस्मत हमसे कुछ भी कराए, लेकिन जो भी करे वो दिल से पूरा करना चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-तृप्ति डिमरी ने ‘भूल भुलैया 3’ के लिए ठुकराई साउथ की बड़ी फिल्म, कियारा की एंट्री