उदयपुर में श्रीराजपूत करणी सेना की बैठक में फायरिंग, प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को लगी गोली

उदयपुर में श्रीराजपूत करणी सेना की बैठक में फायरिंग हुई है। फायरिंग की इस घटना में श्रीराजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को…

New Project 2023 08 13T161537.701 | Sach Bedhadak

उदयपुर में श्रीराजपूत करणी सेना की बैठक में फायरिंग हुई है। फायरिंग की इस घटना में श्रीराजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को गोली लगी है। श्रीराजपूत करणी सेना की बैठक उदयपुर के बीएन संस्थान परिसर में चल रही थी। सूचना के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया है।

भंवर सिंह के साथ चल रहे थे आरोपी के मतभेद

श्रीराजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष भंवर सिंह को गोली मारने वाले आरोपी का नाम दिग्विजय सिंह है। जानकारी के अनुसार दिग्विजय सिंह पूर्व में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का पूर्व जिला अध्यक्ष रहा है। भंवर सिंह और दिग्विजय सिंह के बीच में मतभेद की खबर भी सामने आ रही है।

आरोपी रह चुका है श्रीराजपूत करणी सेना का पूर्व जिलाध्यक्ष
जानकारी के अनुसार आरोपी श्रीराजपूत करणी सेना का पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुका है। चार महीने पहले ही दिग्विजय सिंह को उसके पद से हटा दिया गया था, जिसके चलते उसका भंवर सिंह से मतभेद चल रहा था।

मौके पर हड़कंप
श्री राजपूत करणी सेना की बैठक के दौरान फायरिंग की घटना से हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना स्थल पर एक युवक को भी पकड़ा है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *