दूसरे दिन भी चला सनी देओल का हथौड़ा, ‘Gadar 2’ ने मचाया ‘गदर’, जानें कैसा रहा अक्षय की ‘OMG 2’ का हाल?

Gadar 2 and OMG 2 Box Office Ceolletion 2 day : 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ ने दूसरे दिन छप्परफाड़ कमाई की है। दूसरे दिन दोनों ही फिल्मों की कमाई में इजाफा देखने को मिल रहा है।

Gadar 2 vs OMG 2 Box Office Collection | Sach Bedhadak

Gadar 2 and OMG 2 Box Office Ceolletion 2 day : सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘Gadar 2’ 11 अगस्त को रिलीज हुई। फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाते हुए 40.10 करोड़ की छप्परफाड़ कमाई कर डाली है। यह 22 साल पहले आई फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। इस फिल्म ने 22 साल पहले भी बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाते हुए कुल 87 करोड़ रुपए का कारोबार किया था और अब एक बार वहीं नजारा देखने को मिल रहा है। वहीं दूसरी तरफ अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2′ भी 11 अगस्त को रिलीज हुई थी जो ”OMG’ का सीक्वल है, लेकिन यह फिल्म कुछ खास दम नहीं दिखा पाई। फिल्म ने पहले केवल 10.26 करोड़ रुपए ही कमाए। अक्षय की फिल्म को सनी पाजी की फिल्म उठने का मौका ही नहीं दे रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Gadar 2 में रोंगटे खड़े देने वाला ‘हैंडपंप सीन’ छुपकर क्यों शूट किया गया? तारा सिंह के बेटे ने अब किया

दूसरे दिन ‘गदर 2’ के मुकाबले ‘OMG 2’ ने किया बेहतर प्रदर्शन

मॉनिंग के रूझान देखकर ऐसा लग रहा था कि ‘Gadar 2’ दूसरे दिन भी अच्छी कमाई करेगी। लेकिन ‘गदर 2’ की कमाई में शनिवार थोड़ा सा और इजाफा हुआ है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दूसरे दिन बूम देखने को मिला है।

‘गदर 2’ और ‘OMG 2’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों फिल्मों के दूसरे के अनुमानित बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं। जिसके मुताबिक, शनिवार को गदर 2 ने 43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है तो ‘OMG 2’ ने 14.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। जबकि पहले दिन सिर्फ 10.26 करोड़ रुपए ही कमा पाई थी। यानी पहले दो दिन में अक्षय कुमार की फिल्म ने 24.76 करोड़ रुपए कमा लिए है तो वहीं सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने 83 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की है।

यह खबर भी पढ़ें:-‘Gadar 2’ और ‘OMG 2’ पर भारी पड़ी रजनीकांत की ‘जेलर’, 2 दिन में की 75 करोड़ की कमाई

बहरहाल, जिस हिसाब से ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म कर रही है उस हिसाब से देखें तो लग रहा है कि वह तीसरे दिन ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है। सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा फिल्म में उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। वो तारा सिंह के बेटे के रोल में दिखे हैं। उत्कर्ष 2001 में रिलीज हुई गदर के पहले पार्ट में भी थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *