Gadar 2 में रोंगटे खड़े देने वाला ‘हैंडपंप सीन’ छुपकर क्यों शूट किया गया? तारा सिंह के बेटे ने अब किया खुलासा

‘गदर 2’ मूवी में हैडपंप का सीन आते ही सिनेमा घर सीटीयों की आवाज और तालियों की गडगडाहट के साथ गुंज उठता है। ‘गदर 2’ में दहशत फैलाने वाले सीन को कैसे शूट किया गया, आइए जानते है…

Gadar 2 3 | Sach Bedhadak

Gadar 2: ‘गदर 2’ ने सिनेमा घरों में धमाल मचा रखा है। 11 अगस्त को रिलीज हुई मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार ओपनिंग के साथ ही दर्शकों का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है। वहीं दूसरी तरफ मूवी में दिखाए गए कई दृश्यों ने गदर मचा रखा है। हैंडपंप का सीन आते ही सिनेमा घर सीटीयों की आवाज और तालियों की गडगडाहट के साथ गुंज उठता है। ‘गदर 2’ में दहशत फैलाने वाले सीन को कैसे शूट किया गया, आइए जानते है…

Gadar 2 | Sach Bedhadak

सेट पर शूट करना मुश्किल था हैडपंप सीन

तारा सिंह और सकीना के बेटे का रोल युवा अभिनेता उत्कर्ष शर्मा ने निभाया है। उत्कर्ष शर्मा द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में फिल्म के सबसे स्पेशली आइकॉनिक हैंडपंप सीन के बारे में जानकारी साझा की। उत्कर्ष शर्मा ने कहा कि “उस सीन के लिए, वास्तव में शूट करना मुश्किल था क्योंकि सेट पर हर किसी के पास मोबाइल रहता था। जब हम 2001 में गदर बना रहे थे, उस समय चीजें थोड़ी अलग थी, अब, तो यहां तक ​​कि सेट पर आने वाले एक्स्ट्रा आर्टिस्ट के पास भी मोबाइल रहते है। जब वे ‘गदर 2’ के बारे में सुनते थे तो वे सेट पर कुछ शूट करना और उसे अपलोड करना चाहते हैं”

सीक्रेट रखी थी हैडपंप सीन की जानकारी

युवा अभिनेता ने आगे बात करते हुए बताया कि ‘इस सीन को शूट करने से पहले जानबूझकर सेट पर ‘हैंडपंप’ सीन को लेकर चर्चा करने से परहेज किया गय। हमने इस सीन को बहुत ही सीक्रेट रखा, ताकि इसे लेकर लोगों में उत्सुकता बनी रहे। इस सीन को सीक्रेटली शूट किया गया थ। इस सीन के दौरान सेट पर कोई अन्य एक्टर मौजूद नहीं था। सनी देओल ने सुबह-सुबह इस सीन की शूटिंग की, इस सीन के दौरान ​कि हम (उत्कर्ष और सिमरन) भी सेट पर मौजूद नहीं थे”

शूट के दौरान का किस्सा शेयर करते हुए उत्कर्ष शर्मा ने बताया कि “जब वे एक दिन पहले लखनऊ में लोकेशन पर हैंडपंप वाले सीन की शूटिंग की योजना बना रहे थे, तो लोगों ने हैंडपंप देख लिया जिसके बाद वहां पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई। इसके कारण टीम को लोकेश में बदलाव करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *