Tejas Box Office Collection: तेजस की कमाई में दूसरे दिन आया इजाफा, धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ रही है कंगना की फिल्म

Tejas Box Office Collection:बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म की रिलीज का आज तीसरा दिन है. वहीं पहले ही दिन कमाई के मामले में तेजस ने कंगना समेत मेकर्स को काफी निराश किया था। लेकिन दूसरे दिन कमाई में थोड़ा उछाल देखने को मिला है।

Tajas | Sach Bedhadak

Tejas Box Office Collection: अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ शुक्रवार को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के कारोबार पर सबकी नजरें बनी हुई, लेकिन पहले दिन तेजस ने काफी निराश किया। कंगना की फिल्म को पहले दिन दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन दूसरे दिन तेजस की कमाई में उछाल आया है। धीरे-धीरे तेजस भी उड़ाने भरने लगेगी। यानी कंगना की फिल्म रफ्तार पकड़ने लगी है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dunki First Review Out : Shahrukh Khan लगाएंगे हैट्रिक, पठान, जवान के बाद ये मूवी होगी

कंगना ने ‘तेजस’ का बॉक्स ऑफिस पर कमाई का हाल देखने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में कंगना रनौत ने लोगों से गुजारिश की थी कि तेजस की कहानी सभी को काफी पसंद आएगी। इसलिए थिएटर में जाकर इस फिल्म को जरूर देखें। कंगना का ये भी कहना है कि लॉकडाउन के बाद लोग हर फिल्म को मौका नहीं दे रहे हैं। अभी तक लोग उससे उभर नहीं पाए हैं।

कंगना का ये वीडियो सामने आने के बाद दूसरे दिन तेजस के कारोबार में बढ़ोतरी देखी जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना की फिल्म ने दूसरे दिन 1.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अगर दूसरे दिन का कलेक्शन का कंपरेजिन किया जाए तो पहले दिन के मुकाबले काफी ज्यादा है। हालांकि, रविवार को फिल्म के आंकड़ों में काफी उम्मीदें हैं। शनिवार के मुकाबले ये आंकड़ा और भी बढ़ सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss 17: विक्की जैन ने खोया आपा, अंकिता लोखंडे को बोले-‘जिंदगी में कुछ दे तो पाई नहीं…’, भड़के

‘तेजस’ को रिलीज हुए तीसरा हो गया है। वहीं अब तक कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का टोटल कलेक्शन 3 करोड़ पर ही पहुंचा है। वहीं बात करें बाकी फिल्मों की तो कंगना की तेजस, टाइगर श्रॉफ की गणपत, फुकरे 3 और यारियां 2 से भी पीछे चल रही है। वहीं 50 दिन पूरे होने के बाद शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जलवा बरकरार है और बॉक्स ऑफिस पर एक नया आंकड़ा छूआ है।