Ind vs Eng: भारत-इंग्लैंड के बीच आज होगा मुकाबला, प्लेइंग-11 में इस खिलाड़ी को जगह संभव!

भारत और इंग्लैंड के बीच विश्व कप 2023 का 29वां मैच लखनऊ में खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है। हार्दिक पंड्या चोट के कारण नहीं खेलेंगे।

sb 2 2023 10 29T133833.321 | Sach Bedhadak

World Cup 2023: भारत और इंग्लैंड के बीच विश्व कप 2023 का 29वां मैच लखनऊ में खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है। हार्दिक पंड्या चोट के कारण नहीं खेलेंगे। मैच के लिए रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। टीम इंडिया फिलहाल प्वाइंट टेबल में दूसरे स्थान पर है और उसने अपने सभी मैच जीते हैं।

टॉप बैटिंग ऑर्डर में कोई बदलाव नहीं

टीम इंडिया टॉप बैटिंग ऑर्डर में कोई बदलाव नहीं करेगी. रोहित शर्मा के साथ शुबमन गिल ओपनिंग करेंगे. विराट कोहली नंबर 3 पर और श्रेयस अय्यर नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव को भी मौका मिल सकता है। पंड्या चोट के कारण इस मैच से बाहर हैं। वह न्यूजीलैंड के खिलाफ भी नहीं खेल पाये थे। लखनऊ में होने वाले मैच के लिए भारत अश्विन को मौका दे सकता है। अश्विन एक अनुभवी ऑलराउंडर हैं और स्पिन गेंदबाज के रूप में भी सफल रहे हैं।

मोहम्मद शमी भी खेले

भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में सूर्यकुमार यादव को मौका दिया था। लेकिन वो सिर्फ 2 रन बनाकर रन आउट हो गए। हालांकि, वह इंग्लैंड के खिलाफ दोबारा मैदान में उतर सकते हैं। इस मैच में मोहम्मद शमी भी खेले। उन्होंने 5 विकेट लिए थे।

गौरतलब है कि इंग्लैंड क्रिकेट टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है। उसने 5 में से सिर्फ एक मैच जीता है और 4 मैच हारे हैं। लखनऊ में भारत से मुकाबला करना उसके लिए आसान नहीं होगा। टीम इंडिया फॉर्म में है और उसने अपने सभी पांच मैच जीते हैं।

भारत-इंग्लैंड मैच के संभावित खिलाड़ी-

भारत: रोहित शर्मा, शुबमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जड़ेजा, रविचंद्रन अश्विन/मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद शमी।

इंग्लैंड: डेविड मालन, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, लियाम लिविंगस्टोन/हैरी ब्रूक, मोइन अली, सैम कुरेन, डेविड विली, आदिल राशिद, मार्क वुड।