Bigg Boss 17: विक्की जैन ने खोया आपा, अंकिता लोखंडे को बोले-‘जिंदगी में कुछ दे तो पाई नहीं…’, भड़के यूजर्स, हुए ट्रोल

Vicky Jain Lashes Out At Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई लड़ाई। विक्की ने पत्नी को लगाई डांट और कह डाला कुछ ऐसा कि भड़क पड़े यूजर्स। बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

bigg boss 17 vicky jain ankita lokhande | Sach Bedhadak

Vicky Jain Lashes Out At Ankita Lokhande: सुपरस्टार सलमान खान का सबसे पापुलर और विवादित शो ‘बिग बॉस 17’ में घरवालों के बीच खाने और साफ-सफाई को लेकर लगतार बवाल मचा हुआ है। लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक पांडे, मन्नारा चोपड़ा से भिड़ गए। इस दौरान अभिषेक ने मन्नारा को ‘डुप्लीकेट परिणीति चोपड़ा’ कह दिया, जिस पर रिएक्ट करते हुए मन्नारा ने अभिषेक को चेतावनी दी कि वह झगड़े में उनके परिवार के सदस्यों को ना घसीटें। वहीं दूसरी तरफ शो में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे भी लगातार अपनी फैमिली ड्रामे को लेकर चर्चा में हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-5 साल बाद रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो वायरल, अभिनेता ने बड़े राज से उठाया पर्दा

प्रीमियर एपिसोड में रियल लाइफ में एक-दूसरे का सहारा बताने वाले अंकिता और विक्की बिग बॉस 17 में लड़ते-झगड़े नजर आ रहे हैं। बीते एपिसोड में दोनों के बीच आपसी तकरार देखने को मिली। जहां विक्की, अंकिता पर अपना आपा खोते और उन पर गुस्सा होते नजर आए। इस दौरान विक्की ने अंकिता को कुछ ऐसा कहा कि उनके फैंस नाराज हो रहे हैं। दरअसल, विक्की जैन ने बिग बॉस हाउस में ईशा मालवीय और अभिषेक पांडे के काफी क्लोज हैं। जबकि, हला ही में अंकिता की अभिषेक से किसी बात पर लड़ाई हो गई थी। लेकिन, अगली ही सुबह विक्की अभिषेक और ईशा के साथ बैठे उनसे बातें करते नजर आए।

इसी बीच अंकिता वहां से गुजरती है और विक्की के साथ अभिषेक को देखकर अपना मुंह बना लेती हैं। अंकिता की ये बात विक्की को पसंद नहीं आई और वह अपनी पत्नी पर बुरी तरह बरस पड़ते हैं। विक्की पहले तो कुछ नहीं कहते, लेकिन बाद में अंकिता से बैठकर इस पर बात करते हैं और इसी दौरान वह अपना आपा खो बैठते हैं। वह अंकिता पर चिल्लाते हुए कहते हैं-‘ये बहुत ही घटिया है। जिंदगी में मुझे कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड ही दे दो।’ छी…मुझे शर्म आती है। ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है, जो मैंने इससे पहले कभी नहीं देखा था। इसके बाद गुस्से में विक्की अंकिता को छोड़कर रूम से बाहर चले जाते हैं। दूसरी और अंकिता उन्हें बात करने के लिए बुलाते रह जाती हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-थैलापति विजय की मूवी ने शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ को पीछे छोड़ा, ‘लियो’ ने छुआ गदर2 का रिकॉर्ड

विक्की जैन का अंकिता के साथ ऐसा तीखा व्यवहार देखकर एक्ट्रेस के फैंस विक्की से नाराज हो गए हैं। कई यूजर्स ने उनकी सोशल मीडिया पर ही जमकर फटकार भी लगाई है। कई फैंस ने विक्की के अंकिता के साथ किए गए व्यवहार पर उंगली उठाई और उनकी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा, ‘वह अपने गेम में अच्छे हैं, लेकिन उन्होंने अंकिता के लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया है, वो बहुत ही अपमानजनक लगते हैं।’ इसके अलावा भी कई यूजर्स ने विक्की पर जमकर अपनी भड़ास निकाली है।