5 साल बाद रणवीर-दीपिका की शादी का वीडियो वायरल, अभिनेता ने बड़े राज से उठाया पर्दा

Ranveer Singh and Deepika Padukone Wedding Video: शादी के 5 साल बाद रणवीर दीपिका की ग्रैंड शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह वीडियो करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में भी दिखाया जाएगा।

Ranveer singh and deepika padukone wedding video | Sach Bedhadak

Ranveer Singh and Deepika Padukone Wedding Video: अभिनेता रणवीर और दीपिका पादुकोण की शादी को 5 साल होने वाले हैं। लेकिन अब जाकर इस ग्रैंड वेडिंग का वीडियो सामने आया है। दीपका और रणवीर का यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। यह फिल्म इंडस्ट्री के एक मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक है। इस कपल ने साल 2018 में 14 नवंबर को इटली में ग्रैंड वैडिंग की थी। इन दिनों ये कपल फिल्ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में शामिल होने को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है।

करण के शो का 8वां सीजन शुरू होने जा रहा है। इस शो के पहले एपिसोड में दीपिका और रणवीर पहले बतौर गेस्ट शामिल होंगे। इस दौरान इस कपल की शादी का वीडियो भी दिखाया जाएगा जो फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-IAS की जॉब छोड़ सनी लियोनी के हीरो बने अभिषेक सिंह, जल्द ही रिलीज होगा रोमांटिक रैप सॉन्ग

वीडियो में डेट करने से लेकर 4 फेरे लेने तक सबकुछ

वीडियो की शुरुआत में रणवीर सिंह बता रहे हैं कि उन्होंने किस तरह से दीपिका पादुकोण को प्रपोज किया और फिर कैसे अपने पैरेंट्स को मनाया। वीडियो में हल्दी, मेहंदी सेरेमनी और शादी की झलकियां देखने को मिल रही हैं। दोनों सात फेरे लेते नजर आ रहे हैं। वीडियो में यह कपल काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रहा है। वीडियो में रणवीर डांस करते भी नजर आ रहे हैं। जबसे यह वीडियो सामने आया है सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

रणवीर ने कब किया दीपिका को प्रपोज?

कुछ समय पहले फिल्ममेकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें रणवीर-दीपका अपनी लव लाइफ को लेकर बात करते नजर आए थे। करण ने इस कपल से पूछा था कि क्या दोनों ने सीक्रेटली इंगेजमेंट कर ली थी। इसका जवाब देते हुए रणवीर ने कहा कि उन्होंने दीपिका को 2015 में प्रपोज किया था। मजाकिया अंदाज में वो कहते हैं ‘कोई और चप्पल रखे उससे पहले मैंने रख दिया।’

यह खबर भी पढ़ें:-थैलापति विजय की मूवी ने शाहरुख खान की ‘जवान’ और ‘पठान’ को पीछे छोड़ा, ‘लियो’ ने छुआ गदर2 का रिकॉर्ड