IAS की जॉब छोड़ सनी लियोनी के हीरो बने अभिषेक सिंह, जल्द ही रिलीज होगा रोमांटिक रैप सॉन्ग

Sunny Leone And IAS Abhishek Singh: आईएएस अधिकारी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले उत्तर प्रदेश के अभिषेक सिंह का जल्द ही सनी लियोनी के साथ एक रैप सॉन्ग आने वाला है।

ias abhishek singh and sunny leone | Sach Bedhadak

Sunny Leone And IAS Abhishek Singh: यूपी के चर्चित आईएएस अभिषेक सिंह अब बॉलीवुड में अपना कॅरियर तलाशने में जुट गए हैं। शुरुआत उन्होंने सनी लियोन के साथ रैप सॉन्ग से कर दी है। इसकी जानकारी अभिषेक ने अपने X (पूर्व में ट्विटर) पर दी है। उन्होंने सनी लियोनी के एक फोटो पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि जल्द ही उनका एक रैप सॉन्ग आ रहा है। तस्वीर में सनी लियोनी ग्लैमर का तड़का लगाती दिख रही हैं।

उन्होंने अपने फैंस को दशहरे की बधाई देते हुए कहा कि इस रैप सॉन्ग की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्द इसे लॉन्च किया जाएगा। उन्होंने अपनी इस पोस्ट में जौनपुरवासियों को संदेश देते हुए कहा कि वह जल्द ही सनी लियोनी के साथ जौनपुर आने वाले हैं। उन्होंने बताया कि इस रैप सॉन्ग की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह गाना उन्होंने खुद बनाया है। इसमें कोई थर्ड पार्टी नहीं है। इस वीडियो में सनी की मौजूदगी ने ग्लैमर डाल दिया है।

यह खबर भी पढ़ें:-Dussehra के मौके पर Shahid Kapoor ने दिया फैंस को सरप्राइज, इस मूवी में पुलिसवाले के किरदार में आएंगे

सभी जल्द होगी मुलाकात

आईएएस अभिषेक ने लिखा कि सभी जल्द मुलाकात होगी। उन्हें पूरी उम्मीद है ये वीडियो सभी को पसंद आएगा। अभिषेक के इस पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट आ रहे हैं। उनकी एक प्रशंसक सुरभि सिंह ने कमेंअ करते हुए उम्मीद जताई है कि आईएस अभिषेक बीएचयू कैंपस भी आएंगे। वहीं इसका जवाब देते हुए अभिषेक ने भी कहा कि आप बुलाइए तो सही।

कौन हैं आईएएस अभिषेक

आपको बता दें कि अभिषेक उत्तर प्रदेश कैडर के आईएएस ऑफिसर हैं और हाल ही उन्होंने अपने पद से रिजाइन किया है। साल 2023 में उन्होंने गुजरात चुनाव के दौरान सरकारी गाड़ी के सामने फोटो खींचाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था। इसी मामले में वह सस्पेंड हुए थे। उस समय वह गुजरात विधानसभा चुनाव मतें आर्ब्जवर बनाकर भेजे गए थे। इस घटना के बाद अभिषेक सिंह ने भारतीय प्रशासनिक सेवा से इस्तीफा दे दिया था। अभिषेक के पिता भी आईपीएस अधिकारी रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी दुर्गाशक्ति नागपाल भी यूपी की एक चर्चित आईएएस अधिकारी हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच हुई लड़ाई, बोले-‘मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं’