Dussehra के मौके पर Shahid Kapoor ने दिया फैंस को सरप्राइज, इस मूवी में पुलिसवाले के किरदार में आएंगे नजर

शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) एक बार फिर जल्दी ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। दशहरा के खास मौके पर…

shahid kapoor 01 1 1 | Sach Bedhadak

शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor) एक बार फिर जल्दी ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। दशहरा के खास मौके पर शाहिद कपूर ने अपने फैंस को अपनी आगामी फिल्म का अनाउंसमेंट कर बड़ा सरप्राइज दिया है। शाहिद कपूर ने अपनी नई मूवी ‘देवा’ का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। इसके साथ ही अभिनेता ने घोषणा की है कि उनकी यह मूवी 2024 में दशहरे के मौके पर ही रिलीज होगी। मतलब शाहिद कपूर ने अपने प्रोजेक्ट के लिए रिलीज डेट पहले लॉक कर दी है। फैंस ‘देवा’ का फर्स्ट लुक देखकर खुशी से झूम उठे है।

एक्शन अवतार में नजर आएंगे शाहिद कपूर
नए पोस्टर में शाहिद कपूर सफेद शर्ट और खाकी पैंट पहने काला चश्मा लगाया दिख रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने हाथ में बंदूक पकड़ी हुई है। शाहिद कपूर के इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो फिल्म में शायद पुलिसवाले के किदार में दिखाई आने वाले हैं। फैंस शाहिद कपूर के इस नए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उनका यह लुक सामने आने के बाद फैंस उन्हें पुलिसवाले के किरदार में देखने के फाफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

shahid kapoor 01 | Sach Bedhadak

जानिए फिल्म ‘देवा’ की कहानी
बता दें कि फिल्म ‘देवा’ में शाहिद कपूर के अलावा पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को रोशन एंड्रयूज ने डायरेक्ट किया है, जो सैल्यूट और कायमकुलम कोचुनी जैसी हिट मलयालम फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। प्रोड्यूसर्स के मुताबिक, ‘देवा’ एक पूलिस अफसर की कहानी है, जिसे एक हाई प्रोफाइल केस की जांच की जिम्मेदारी मिलती है, लेकिन केस की जांच करते हुए उसके सामने कई ऐसे राज खुलते हैं जो हर किसी को हैरान कर देते हैं।